“बहुत डरावना”: एम्मा कोरिन ने डेडपूल और वूल्वरिन के किरदारों के लिए प्रेरणा के स्रोत बताए

Spread MCU News

फिल्म डेडपूल और वूल्वरिन में रयान रेनॉल्ड्स का किरदार डेडपूल और ह्यूग जैकमैन का किरदार वूल्वरिन एक साथ मिलकर कैसंड्रा नोवा का सामना करेंगे, जो एक साझा खतरा है। एम्मा कोरिन, जो इस किरदार को निभाने के लिए तैयार हैं, ने इस भूमिका के लिए प्रेरणा के स्रोतों का खुलासा किया है। हाल ही में एक साक्षात्कार में, कोरिन ने एंटरटेनमेंट वीकली के लिए कैसंड्रा नोवा के रूप में अपनी भूमिका के बारे में बात की। एक तस्वीर जो दिमाग में आई, वह विली वोंका और चॉकलेट फैक्ट्री से जीन वाइल्डर थी, लेकिन यह क्वेंटिन टारनटिनो की इनग्लोरियस बास्टर्ड्स से क्रिस्टोफ वाल्ट्ज के बुरे हंस लांडा से भी प्रभावित थी। कोरिन के अनुसार, कैसंड्रा नोवा में “निहत्थे से विनम्र” होने का भी आभास है, जो खलनायक की भयानक अपील को बढ़ाता है। कोरिन नोवा के बारे में कहती हैं, “वे चाहते थे कि वह अप्रत्याशित हो।” “यह बेहद भयानक है कि वाल्ट्ज का इनग्लोरियस बास्टर्ड्स किरदार आश्चर्यजनक रूप से इतना दयालु, दयालु और अप्रभावित कैसे है। तथ्य यह है कि उसे कोई कार्रवाई करने की आवश्यकता नहीं है, जो इसे और भी अधिक खतरनाक बनाता है।

रेनॉल्ड्स ने जीन वाइल्डर से प्रेरणा देखी। डेडपूल अभिनेता ने पहले ही कैसंड्रा नोवा के कोरिन के चित्रण पर चर्चा की है और खलनायक की सनकीपन पर जोर दिया है। इसके अतिरिक्त, उन्होंने चरित्र के घातक आकर्षण का संदर्भ दिया- कोरिन शुरू से ही प्रतिपक्षी को प्रिय बनाने में कामयाब हो जाता है। रेनॉल्ड्स के अनुसार, “यह एक त्वचा से ढके स्विस आर्मी चाकू के साथ काम करने जैसा लगा,” हार्पर बाजार ने कहा। “एम्मा ने डेडपूल और वूल्वरिन को जीन वाइल्डर वाइब दिया। उनके पहले दृश्य से, हमें खलनायक के बारे में पर्याप्त जानकारी है कि वह अपनी शरारत, खतरे और अप्रत्याशित स्वभाव के बावजूद हमारे नायकों से लड़ने के लिए क्यों प्रेरित है। एम्मा की सबसे उलझी हुई पंक्तियों को भी मानवीय बनाने की असाधारण क्षमता इसके पीछे का कारण है। खलनायक से प्यार करना ही एक ऐसी चीज़ है जो हमें उनसे नफ़रत करने से ज़्यादा पसंद है। हम एम्मा की कैसंड्रा नोवा को तुरंत पसंद करते हैं।”

“खलनायक से नफ़रत करने से ज़्यादा हमें एक ही चीज़ पसंद है, वो है उससे प्यार करना। और हम एम्मा की कैसंड्रा नोवा को शुरू से ही पसंद करते हैं।”

रेनॉल्ड्स ने हमें और भी ज़्यादा लुभाया, उन्होंने कहा, “एम्मा इतनी आसानी से बदल सकती है—वह एक पल में बदल सकती है।” वहाँ ख़तरे और सहजता का एहसास था।” शॉन लेवी डेडपूल और वूल्वरिन के निर्देशक हैं, जिसमें ह्यू जैकमैन भी हैं। यह देखते हुए कि डेडपूल और वूल्वरिन पहली MCU फ़िल्म है जिसे R रेटिंग मिली है, इस बात की बहुत संभावना है कि कैसंड्रा नोवा का बहुत खून बहेगा। यह मान लेना वाजिब है कि नोवा बेहद ख़तरनाक है, क्योंकि यह किरदार एंट-मैन वैरिएशन की खोपड़ी से अपना बेस चला रहा है। ऐसे में, वूल्वरिंग को डेडपूल के साथ अपने मुद्दों को अलग रखना होगा और मल्टीवर्सल प्रतिद्वंद्वी को हराने के लिए मिलकर काम करना होगा।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply