बियर अभिनेता ने अपनी कथित फैंटास्टिक फोर रिबूट कास्टिंग का खुलासा किया

Spread MCU News

भालू की भूमिका निभाने वाले अभिनेता एबन मॉस-बाचराच ने आखिरकार उन अफवाहों के बारे में बात की कि वह भविष्य की फैंटास्टिक फोर फिल्म में अभिनय करेंगे, हालांकि वह इस मामले पर चुप रहे। आधिकारिक कास्टिंग घोषणाएं जल्द ही होने की उम्मीद है। अफवाह यह है कि फैंटास्टिक फोर रीमेक के मुख्य कलाकार लगभग तय हो चुके हैं। एक उम्मीदवार जो सामने आया है वह मॉस-बैराच है, जो कथित तौर पर बेन ग्रिम की भूमिका निभाने पर विचार कर रहे हैं, जिन्हें द थिंग के नाम से भी जाना जाता है। TheWrap के साथ हाल ही में एक साक्षात्कार के दौरान अभिनेता से उन अफवाहों के बारे में सवाल किया गया था कि वह अगले लाइव-एक्शन बेन ग्रिम होंगे। मॉस-बैराच ने यह कहकर प्रशंसकों को रहस्य में रखने की अपनी प्राथमिकता व्यक्त की, “ओह, मैं पुष्टि नहीं कर सकता, और मैं इनकार नहीं कर सकता, मुझे लगता है।”

एबन मॉस-बैराच की प्रतिक्रिया को कोई भी विभिन्न तरीकों से पढ़ सकता है। यह उल्लेखनीय है कि उन्होंने सीधे तौर पर अफवाहों का खंडन नहीं किया, हालांकि यह अभी भी स्पष्ट नहीं है कि क्या वह फैंटास्टिक फोर की नौकरी पर गंभीरता से विचार कर रहे हैं। आम तौर पर, अभिनेता साक्षात्कारों में यह स्पष्ट कर देते हैं कि यदि ऐसा है तो वे व्यस्त नहीं हैं। वास्तव में, स्पाइडर-मैन: नो वे होम में अपनी अप्रत्याशित भूमिका को गुप्त रखने के लिए, एंड्रयू गारफील्ड ने फिल्म के प्रीमियर से कुछ महीने पहले ठीक वैसा ही किया। इससे उनकी अपनी फिल्म की अफवाहों पर स्टार टिप्पणियों की सत्यता को सत्यापित करना कहीं अधिक कठिन हो जाता है। यदि मॉस-बैराच को कास्ट किया जाता है, तो यह संकेत देगा कि एमसीयू ने उन्हें दो भाग दिए हैं। उन्होंने नेटफ्लिक्स की मूल श्रृंखला द पनिशर में माइक्रो की भूमिका निभाई, जो डेयरडेविल का स्पिनऑफ था। हाल ही में मार्वल स्टूडियोज ने औपचारिक रूप से स्वीकार किया कि द पुनीशर एमसीयू का हिस्सा है।

एक अन्य व्यक्ति जो कथित तौर पर एक बड़ी भूमिका के लिए दौड़ में है, वह वैनेसा किर्बी है, जो सू स्टॉर्म, उर्फ ​​द इनविजिबल वुमन का किरदार निभाएंगी। इसी तरह, जब किर्बी से अतीत में अफवाहों के बारे में सवाल किया गया, तो उन्होंने उनकी पुष्टि या खंडन करने से इनकार कर दिया। जब वेरायटी ने नवंबर 2023 में अफवाहों के बारे में उनसे सवाल किया, तो उनकी एकमात्र प्रतिक्रिया थी, “मुझे नहीं पता, आपको उनसे पूछना होगा।” इसमें शामिल होना मेरे लिए बेहद सम्मान की बात होगी।’ कथित तौर पर पेड्रो पास्कल से फिल्म में रीड रिचर्ड्स की भूमिका निभाने के लिए बातचीत चल रही है। हालाँकि कई प्रमुख प्रकाशनों द्वारा कास्टिंग का खुलासा किया गया है, लेकिन अभी तक औपचारिक रूप से घोषणा नहीं की गई है। जॉनी स्टॉर्म के बारे में, जिन्हें ह्यूमन टॉर्च के नाम से भी जाना जाता है, यह सुझाव दिया गया है कि जोसेफ क्विन, जो एडी मुनसन के रूप में अपने यादगार प्रदर्शन के लिए स्ट्रेंजर थिंग्स के प्रशंसकों के बीच जाने जाते हैं, को इस भूमिका के लिए विचार किया जा रहा है। कई देरी के बाद, फैंटास्टिक फोर रिवाइवल अब 14 फरवरी, 2025 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। चूंकि केविन फीगे ने 2019 में फिल्म की पहली घोषणा की थी, इसलिए कई फिल्म निर्माता और लेखक इस परियोजना में शामिल हुए और छोड़ दिए, जिसके परिणामस्वरूप महत्वपूर्ण योगदान हुआ। -परिदृश्य बदल जाते हैं। ऐसा प्रतीत होता है कि निर्देशक मैट शाकमैन और लेखक जोश फ्रीडमैन अंततः फिल्म को वापस पटरी पर ला रहे हैं।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author