बियॉन्ड द स्पाइडर-वर्स को सोनी के 2024 रिलीज़ कैलेंडर से हटा दिया गया है

Spread MCU News

सोनी ने अपने 2024 फिल्म रिलीज शेड्यूल में कई बदलावों की घोषणा की है, जिसमें स्पाइडर-मैन: बियॉन्ड द स्पाइडर-वर्स, एनिमेटेड स्पाइडर-वर्स त्रयी में तीसरी फिल्म, जो मूल रूप से 29 मार्च, 2024 के लिए निर्धारित थी, को शेड्यूल से पूरी तरह से हटा दिया गया है। उतने समय के लिए। रिलीज शेड्यूल में बदलाव फिल्म उद्योग की अनिश्चितता के कारण हो रहा है, जिसके परिणामस्वरूप राइटर्स गिल्ड ऑफ अमेरिका (डब्ल्यूजीए) और स्क्रीन एक्टर्स गिल्ड – अमेरिकन फेडरेशन ऑफ टेलीविजन एंड रेडियो आर्टिस्ट्स (एसएजी-एएफटीआरए) दोनों हड़ताल पर जा रहे हैं। लेखकों और अभिनेताओं दोनों की स्थितियाँ। फिल्म स्टूडियो अपनी रिलीज की तारीखों में बदलाव करना शुरू कर रहे हैं क्योंकि ऐसी संभावना है कि अगर हड़ताली लेखकों और अभिनेताओं तक समय पर नहीं पहुंचा जा सका तो स्टूडियो सामान्य वार्षिक पिक्चर रिलीज शेड्यूल को पूरा करने में सक्षम नहीं होंगे।

रिपोर्टों के अनुसार, फिल्म की वॉयस एक्टिंग कास्ट वर्तमान एसएजी-एएफटीआरए हड़ताल शुरू होने से पहले संवाद रिकॉर्डिंग को पूरा करने में असमर्थ थी, और यूनियन के काम रोकने के आदेशों के परिणामस्वरूप, वॉयस कास्ट अब बातचीत की रिकॉर्डिंग को पूरा करने में असमर्थ है। परिणामस्वरूप, चित्र अपनी निर्धारित वसंत रिलीज़ तिथि को पूरा नहीं कर पाएगा। सोनी के एक अंदरूनी सूत्र के अनुसार, आने वाले दिनों में एक नई रिलीज की तारीख तय की जाएगी, लेकिन अगर आवाज अभिनय समूह वास्तव में फिल्म की रिकॉर्डिंग पूरी नहीं कर पाता है, तो भविष्य में किसी भी इच्छित रिलीज की तारीख अत्यधिक अनिश्चित होगी।

इस देरी का दिलचस्प हिस्सा यह है कि फिल्म के एनीमेशन क्रू के एक अज्ञात अंदरूनी सूत्र ने पहले कहा था कि यह तस्वीर कभी भी अपनी अपेक्षित रिलीज की तारीख तक नहीं पहुंच पाएगी।

उन्होंने कहा, “उन्होंने घोषणा की है कि बियॉन्ड द स्पाइडर-वर्स अगले साल मार्च में रिलीज़ होगी।” “मैंने लोगों को यह कहते देखा है, ‘ओह, उन्होंने शायद उसी समय इस पर काम किया था।’ तब उस फिल्म के आने का कोई रास्ता नहीं है। चीज़ों के प्री-प्रोडक्शन पक्ष में प्रगति हुई है। लेकिन जहां तक निर्माण पक्ष की बात है, तीसरी फिल्म में जो एकमात्र प्रगति हुई है, वह कोई अन्वेषण या परीक्षण है जो फिल्म को दो भागों में विभाजित करने से पहले किया गया था।

उन्होंने आगे कहा, “हर कोई पूरी तरह से स्पाइडर-वर्स पर ध्यान केंद्रित कर रहा है और मुश्किल से फिनिश लाइन पार कर रहा है।” और अब यह है, ‘ओह, निश्चित रूप से, अब हमें दूसरा काम करना होगा।'” हाल ही में, फिल्म के निर्माता, फिल लॉर्ड और क्रिस मिलर ने घोषणा की कि वे यह सुनिश्चित करने के लिए फिल्म की रिलीज में देरी करने को तैयार हैं कि यह ठीक से हो, इस प्रकार परिदृश्य में पहले से ही संभावित देरी के कारण, यह स्पष्ट नहीं है कि यह तस्वीर कब रिलीज़ होने के लिए तैयार होगी।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author