ब्री लार्सन मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स से एंडगेम के बाद कैप्टन मार्वल की अनुपस्थिति के बारे में बताते हैं

Spread MCU News

द मार्वल्स के स्टार ब्री लार्सन बताते हैं कि कैप्टन मार्वल ने एवेंजर्स: एंडगेम के बाद से किसी भी मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स प्रोजेक्ट में अभिनय क्यों नहीं किया है। लार्सन ने एक साक्षात्कार में बताया कि 2019 की फिल्म में थानोस को हराने में एवेंजर्स की सहायता करने के बाद उनका चरित्र, कैरोल डैनवर्स या कैप्टन मार्वल, पृथ्वी क्यों चला गया। उन्होंने बताया, “जिस तरह से मैं इस अवधारणा को समझने और समझने में सक्षम हुई, उससे पता चलता है कि कैरोल एक तरह से काम करने की आदी हो गई थी और उसका अपने दिल के साथ-साथ परिवार और दोस्तों से भी संपर्क टूट गया था।” “यह ऐसी चीज़ है जिससे मैं निश्चित रूप से जुड़ सकता हूँ।” जबकि लार्सन ने कैप्टन मार्वल (2019) में अभिनय किया था और एवेंजर्स: एंडगेम में एक छोटी सी भूमिका निभाई थी, उसके बाद वह केवल दो संक्षिप्त एमसीयू पोस्ट-क्रेडिट अनुक्रमों में दिखाई दी हैं; एक शांग-ची और द लेजेंड ऑफ द टेन रिंग्स में और दूसरा सुश्री मार्वल में, बाद में सीधे द मार्वल्स की स्थापना की गई।

निक फ्यूरी के रूप में सैमुअल एल जैक्सन अभिनीत सीक्रेट इनवेज़न, एक और एमसीयू प्रोजेक्ट है जो कथित तौर पर द मार्वल्स से जुड़ा हुआ है। जब कैप्टन मार्वल की पहली एकल फिल्म में कैरल दुर्घटनाग्रस्त होकर पृथ्वी पर उतरी तो फ्यूरी ने उसकी यादों को पुनः प्राप्त करने में कैरोल की सहायता की। परिणामस्वरूप, दोनों करीब आ गए और फ्यूरी को एक पेजर दिया गया जो कैरल तक पहुंच सकता था, भले ही वह आकाशगंगा के दूसरी तरफ हो। उसी साक्षात्कार में, जैक्सन ने द मार्वल्स के कथानक को छेड़ा, जिसका अर्थ था कि अंतरिक्षीय शरीर परिवर्तन एक जासूस के रूप में उनके काम में हस्तक्षेप करता है। “वह उसे बुला रहा है, और वह दूर, बहुत दूर आकाशगंगाओं में है,” उन्होंने कहा। ”रोष, तुम मुझे क्यों बुला रहे हो?’ वह पूछती है। मैंने स्पष्ट रूप से अनुरोध किया कि आप इस [नंबर] का उपयोग न करें। ‘आपने इसे मुझे सौंप दिया, इसलिए मैं इसका उपयोग करने जा रहा हूं,’ उन्होंने आगे कहा। और मैं इसलिए कॉल कर रहा हूँ क्योंकि मुझे आपकी मदद की ज़रूरत है!”

इंटरप्लेनेटरी बॉडी स्वैपिंग पर फ्यूरी की चिंता का संकेत उपरोक्त सुश्री मार्वल पोस्ट-क्रेडिट अनुक्रम में दिया गया था, जिसमें कैप्टन मार्वल और सुश्री मार्वल ने स्थान बदल दिए थे। इस अवधारणा को द मार्वल्स के टीज़र ट्रेलर में विस्तारित किया गया था, जिसमें नायकों को मोनिका रामब्यू के साथ स्थान बदलते हुए भी दिखाया गया है, जिन्होंने मूल रूप से वांडाविज़न 2021 में शुरुआत की और अपनी शक्तियां अर्जित कीं। इस कथा बिंदु के परिणामस्वरूप, जैक्सन ने दावा किया है कि अब एमसीयू तीन कैप्टन मार्वल्स हैं। अभिनेता ने समझाया, “आपको ब्री (लार्सन), एक काला कैप्टन मार्वल और एक मुस्लिम कैप्टन मार्वल मिला है।” द मार्वल्स की नई तस्वीरों में मुख्य टीम में शामिल तीन पात्रों को दिखाया गया है, जो सभी नए परिधान पहने हुए हैं। छवियों में गुप्त आक्रमण के बाद निक फ्यूरी और फिल्म के रहस्यमय खलनायक डार-बेन को भी दर्शाया गया है, जिसकी भूमिका ज़ावे एश्टन ने निभाई है।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply