ब्रूस कैंपबेल का मार्वल यूनिवर्स रहस्योद्घाटनः कैमियो पर कदम

Spread MCU News

सैम राइमी द्वारा निर्देशित स्पाइडर-मैन फिल्मों और अन्य परियोजनाओं में अपने कैमियो के लिए जाने जाने वाले अभिनेता ब्रूस कैंपबेल के अनुसार, उनकी उपस्थिति केवल यादृच्छिक पात्र नहीं थी, बल्कि वास्तव में एक ही चरित्र को चित्रित करती थी। हाल ही में एक साक्षात्कार में, कैंपबेल ने कहा कि स्पाइडर-मैन फिल्मों में उनके सभी कैमियो और आगामी डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस (एमओएम) जुड़े हुए हैं और जल्द ही इसका खुलासा किया जाएगा। इन बयानों ने प्रशंसकों के बीच उत्साह और अटकलों को जन्म दिया है।

स्पाइडर-मैन त्रयी में कैम्पबेल के कैमियो, जहाँ उन्होंने एक कुश्ती उद्घोषक और एक स्नूटी अशर जैसे विभिन्न पात्रों की भूमिका निभाई, प्रशंसकों के पसंदीदा बन गए। हालाँकि, कैम्पबेल का यह दावा कि ये पात्र वास्तव में एक ही कथा का हिस्सा हैं, एक दिलचस्प निरंतरता का सुझाव देता है। यह रहस्योद्घाटन स्पाइडर-मैन त्रयी और आगामी डॉक्टर स्ट्रेंज फिल्म के बीच एक गहरे संबंध की संभावना को खोलता है।

हालांकि कैंपबेल के चरित्र का खुलासा कैसे किया जाएगा, इसका विवरण अज्ञात है, इस घोषणा ने उन कनेक्शनों के लिए प्रत्याशा पैदा की है जो डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस में सामने आ सकते हैं। प्रशंसक यह देखने के लिए फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि ब्रूस कैंपबेल का रहस्यमय चरित्र बड़े मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स में कैसे फिट होगा और वह मल्टीवर्स कहानी में क्या भूमिका निभा सकते हैं।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply