ब्लैक पैंथर #8: टी’चला और मोने सेंट क्रॉय के बीच रोमांचक युद्ध

Spread MCU News

ब्लैक पैंथर #8 के आगामी अंक में टी ‘चाला और एक्स-मेन के सदस्य मोनेट सेंट क्रॉक्स के बीच एक रोमांचक लड़ाई है। पूर्वावलोकन में, टी ‘चाला लापता वाकांडा नागरिकों की जांच करने के मिशन पर है, जो उसे कार्टियर सेंट क्रॉक्स के वाकांडा छुट्टी घर की ओर ले जाता है। मोनेट सेंट क्रॉक्स, जिसे एक्स-मेन के एम के रूप में भी जाना जाता है, कार्टियर की बेटी है, और वह ब्लैक पैंथर को अपने परिवार के घर में घुसते हुए देखकर खुश नहीं है, यहां तक कि उस पर एक धोखेबाज़ होने का आरोप भी लगाती है।

एक्स-मेन के भगोड़े होने और भागने के बावजूद, मोनेट, दुर्जेय दुश्मन होने के नाते, ब्लैक पैंथर का सामना करने का फैसला करती है। दोनों के बीच की लड़ाई संक्षिप्त है, लेकिन मोनेट टी ‘चाला के लिए एक चुनौतीपूर्ण प्रतिद्वंद्वी साबित होता है।

यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि ब्लैक पैंथर मार्वल स्टूडियोज का पहला ब्लैक सुपरहीरो नहीं है, क्योंकि कंपनी ने सैमुअल एल जैक्सन द्वारा निभाए गए निक फ्यूरी के अंतिम संस्करण के साथ जाने का फैसला किया। हालाँकि, ब्लैक पैंथर मार्वल प्रशंसकों के लिए एक बहुत ही महत्वपूर्ण विरासत चरित्र बन गया है और दुनिया भर में अफ्रीकी प्रवासी लोगों के लिए पॉप संस्कृति में एक महत्वपूर्ण आइकन बन गया है।

मार्वल से संबंधित अन्य खबरों में, द फॉल ऑफ एक्स सागा सुश्री मार्वल सहित विभिन्न रिलीज़ के साथ जारी हैः द न्यू म्यूटेंट #3; अनकैनी स्पाइडर-मैन #2; अनकैनी एवेंजर्स #3; डार्क एक्स-मेन #3; जीन ग्रे #3।

ब्लैक पैंथर की लेखिका ईव एल. इविंग ने इस तरह के मार्की चरित्र को लिखने के अवसर के लिए उत्साह और आभार व्यक्त किया है। वह इसे एक बड़ी जिम्मेदारी के रूप में देखती है, खासकर जब से यह चरित्र दुनिया भर में अफ्रीकी प्रवासी लोगों के लिए पॉप संस्कृति में सबसे महत्वपूर्ण आइकन बन गया है।

कुल मिलाकर, ब्लैक पैंथर #8 का आगामी अंक चरित्र और एक्स-मेन के प्रशंसकों के लिए एक रोमांचक पढ़ने का वादा करता है। यह देखना दिलचस्प होगा कि ब्लैक पैंथर और मोनेट सेंट क्रॉक्स के बीच लड़ाई कैसे होती है, और यह लापता वाकांडा नागरिकों में टी ‘चाला की जांच की बड़ी कहानी को कैसे प्रभावित करेगा।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply