माया लोपेज की नई महाशक्ति इको से आएगी

Spread MCU News

कई अफवाहों के अनुसार, आगामी मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स सीरीज़ इको अपने मुख्य किरदार को एक नई महाशक्ति प्रदान करने वाली है। रिपोर्ट के अनुसार, अंदरूनी सूत्र CanWeGetSomeToast के अनुसार, नायिका माया लोपेज़ “शार्पशूटर” कौशल विकसित करेंगी, जिसमें उनके पूर्वजों में से एक द्वारा विभिन्न लक्ष्यों को मारने के लिए इस्तेमाल की जाने वाली आध्यात्मिक बंदूक का प्रदर्शन किया जाएगा। माया लोपेज़ के पास कॉमिक्स या हॉकआई टेलीविजन श्रृंखला में कोई अलौकिक शक्तियां नहीं हैं, जहां इको पहली बार एमसीयू में दिखाई दिया था। इसके बजाय, वह युद्ध तकनीकों की एक श्रृंखला को चुनने और अनुकूलित करने के लिए अपनी फोटोग्राफिक रिफ्लेक्सिस का उपयोग करती है। प्रशंसकों को सलाह दी जाती है कि वे कहानी को हल्के में लें क्योंकि न तो मार्वल स्टूडियोज और न ही डिज्नी ने इस अफवाह पर कोई टिप्पणी की है।

भले ही इको का डिज़्नी+ लॉन्च केवल कुछ महीने दूर है, इस समय शो के बारे में कुछ भी ज्ञात नहीं है। कई प्रशंसक कार्यक्रम की गुणवत्ता के बारे में आशंकित थे जब मार्वल स्टूडियोज ने कहा कि यह एक साथ अपने सभी एपिसोड लॉन्च करने वाली पहली एमसीयू श्रृंखला होगी। कहानी माया लोपेज़ का अनुसरण करेगी जब वह न्यूयॉर्क शहर के आपराधिक अंडरवर्ल्ड से बच निकलती है और अपनी मूल अमेरिकी विरासत और खुद दोनों के संपर्क में आने का प्रयास करती है।

हालाँकि अलाक्वा कॉक्स इको के रूप में कार्यक्रम में लौट रहे हैं, कई प्रशंसक सहायक पात्रों से मिलने के लिए भी उत्सुक हैं। विल्सन फ़िस्क, या किंगपिन, जिसे एक बार फिर विंसेंट डी’ऑनफ्रियो द्वारा चित्रित किया गया है, एक ऐसा चरित्र है जिसकी वापसी की पुष्टि हो गई है। हॉकआई में यह खुलासा हुआ कि क्रूर अपराधी प्रभु इको का माता-पिता था, एक ऐसा संबंध जो अंततः माया लोपेक्स द्वारा उसे गोली मारने के साथ समाप्त हुआ। डी’ओनोफ्रियो ने कहा है कि इको अतिरिक्त एमसीयू रोमांच के लिए मार्ग प्रशस्त करते हुए उनके संबंधों का पता लगाना जारी रखेगा। डी’ऑनफ्रियो के अनुसार, इको के पिछले कुछ एपिसोड “फुल-ऑन की तरह” हैं। यह सचमुच दिलचस्प होने वाला है। स्वाभाविक रूप से, वह फिर बॉर्न अगेन में चला जाता है। निर्माता स्टीफ़न ब्रौसार्ड ने दर्शकों को आश्वासन दिया कि इको का स्वर उससे बहुत अलग होगा जिसे कई प्रशंसक मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स के रूप में जानते हैं। यह काफी विशिष्ट है. इसे वेयरवोल्फ बाय नाइट से जोड़ने पर विचार करें। ब्रौसार्ड के अनुसार, इसका स्वर काफी अलग है। मैं बहुत अधिक नहीं कहना चाहता क्योंकि कहने के लिए बहुत कुछ नहीं है, लेकिन यह उन तरीकों से अविश्वसनीय रूप से जमीनी और आध्यात्मिक लगता है जो हमारे लिए नए हैं।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply