मार्वल्स के कलाकारों को इमान वेल्लानी के एमसीयू ज्ञान पर भरोसा है

Spread MCU News

अगली मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स फिल्म में कैरोल डैनवर्स/कैप्टन मार्वल का किरदार निभाने वाली ब्री लार्सन ने खुलासा किया कि कलाकारों और क्रू ने उनके सह-कलाकार इमान वेल्लानी पर भरोसा किया, जो कमला खान/सुश्री का किरदार निभा रही हैं। मार्वल, श्रृंखला की पूरी जानकारी के साथ। लार्सन ने एक साक्षात्कार में वेल्लानी के बारे में इस ज्ञान का खुलासा करते हुए कहा, “मैंने इमान पर भरोसा करना सीखा है क्योंकि उसके पास अपनी समयसीमा है।” वह वह है जो हमेशा हमें व्याख्यान देती रहती है। उसके बिना, मुझे पता ही नहीं चलता कि कैरोल कितनी उम्र की है। वह गणित में बहुत अच्छी है।” वेल्लानी ने इस क्षमता का प्रदर्शन तब किया जब उन्होंने लार्सन और मोनिका रामब्यू/फोटॉन अभिनेत्री तेयोना पैरिस को उस समय सही किया जब वे तीनों पहली बार मिले थे, उन्होंने दावा किया कि यह 2021 में ब्लैक विडो की स्क्रीनिंग पर था। “मैं बस पर्याप्त दृढ़ विश्वास के साथ बातें कहता हूं, और वे मुझ पर विश्वास करते हैं , “वेल्लानी ने टिप्पणी की।

वेल्लानी का मार्वल कॉमिक्स के प्रति जुनून पहले भी एक मूल्यवान संपत्ति साबित हुआ है, जैसा कि कमला खान की सह-निर्माता सना अमानत ने बताया कि कैसे उन्होंने वेल्लानी को 2022 में चरित्र की डिज्नी + श्रृंखला में कमला का हिस्सा जीता। “उसने मुझे अपना हर कोना दिखाया कमरा [जबकि उसने ज़ूम पर ऑडिशन दिया था], और यह एवेंजर्स से ढका हुआ था,” अमानत ने बताया। “फिर उसने कहा, ‘ओह रुको, मेरा काम पूरा नहीं हुआ,’ उसने अपनी अलमारी खोली, और हर जगह और भी अधिक चमत्कार था।” चित्र में अपने चरित्र की भागीदारी के संदर्भ में, वेल्लानी ने 2022 डी23 एक्सपो में कहा कि कॉमिक्स और एवेंजर्स के बारे में सुनी गई सभी कहानियों के आधार पर कमला को “यह टीम वर्क कैसा दिखना चाहिए” के बारे में कुछ उम्मीदें हैं। अभिनेता ने आगे कहा, “तो, यह बिल्कुल वैसा नहीं है जैसी उसने उम्मीद की थी, इसलिए मुझे लगता है कि कमला समूह को एक तरह से एकजुट करती है और इन लोगों को एक साथ रखती है।”

द मार्वल्स पर जोर देते हुए, 2022 के विवरण ने प्रशंसकों को यह बताया कि कैरोल, मोनिका और कमला इस साल के अंत में बड़े पर्दे पर आने पर क्या उम्मीद कर सकती हैं। जबकि कैरल ने “अत्याचारी क्री से अपनी पहचान पुनः प्राप्त कर ली है और सुप्रीम इंटेलिजेंस से बदला ले लिया है,” विवरण के अनुसार, फीमेल फ्यूरी अब अप्रत्याशित परिणामों के परिणामस्वरूप “अस्थिर ब्रह्मांड का बोझ” उठा रही है। जब कैरोल “क्री क्रांतिकारी से जुड़े एक असामान्य वर्महोल” में पहुंचती है, तो उसकी शक्तियां कमला और मोनिका के साथ जुड़ जाती हैं। फिर तीनों को “द मार्वल्स’ के रूप में ब्रह्मांड को बचाने के लिए मिलकर काम करना सीखना होगा।”

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply