मार्वल्स के शुरुआती फिल्मांकन के दौरान कलाकारों ने क्रेडिट के बाद के दृश्य को गुप्त रखा।

Spread MCU News

कुछ सबसे प्रसिद्ध मार्वल पात्रों की शुरूआत के साथ, मार्वल्स के पोस्ट-क्रेडिट दृश्य ने एमसीयू को हमेशा के लिए बदल दिया। अब, अभिनेता इमान वेल्लानी ने खुलासा किया है कि उस सीक्वेंस की योजना कितने समय पहले बनाई गई थी। वेल्लानी ने एक साक्षात्कार में द मार्वल्स के पोस्ट-क्रेडिट रहस्योद्घाटन में पर्दे के पीछे के काम के बारे में बात की। दृश्य में, तेयोना पैरिस द्वारा अभिनीत मोनिका रामब्यू एक समानांतर वास्तविकता में जागती है। पहले तो वह असमंजस में थी कि वह कहां है, लेकिन जल्द ही उसे एहसास हुआ कि वह अपने घर से काफी दूरी पर है। 2014 में एक्स-मेन: डेज ऑफ फ्यूचर्स पास्ट के बाद पहली बार, रामब्यू केल्सी ग्रामर द्वारा निभाए गए बीस्ट के चरित्र में लौटती है, जब वह खुद को एक्स-मेन ब्रह्मांड में पाती है।

वेल्लानी के अनुसार, यह दृश्य फिल्म के विकास के आरंभ में ही फिल्माया गया था। महिला ने टिप्पणी की, “उन्होंने इसे मुख्य फोटोग्राफी के दौरान शूट किया।” वे जानते थे कि वे क्या कर रहे थे क्योंकि उन्होंने इसे पहले ही शूट कर लिया था। स्व-वर्णित एमसीयू मेगाफैन वेल्लानी ने यह भी खुलासा किया कि स्टूडियो ने दृश्य की बारीकियों को उनसे छिपा लिया था। हालाँकि, मैंने कुछ अलग की आशा की थी। बीस्ट केल्सी ग्रामर इसमें है? मुझे कोई अंदाज़ा नहीं था,” वेल्लानी ने कहा। “भले ही मुझे पता था कि उन्होंने इसे शूट किया है, मैं कुछ अलग की उम्मीद कर रहा था। और मुझे आश्चर्य हुआ कि उन्होंने मुझे यह रहस्य भी नहीं बताया। जब मैंने पहली बार इसे देखा, तो मैं सचमुच बिस्तर से उठ गया और मुझे दिल का दौरा पड़ा। मैं सोच रहा था, ‘आप इसे मुझसे कैसे रोक सकते हैं?’ और मैंने हर उस व्यक्ति को संदेश भेजा जिसके साथ हमने काम किया था। हालाँकि, मैं इसे एक प्रशंसक के रूप में देख पाया, जो बहुत अद्भुत था।

वेल्लानी ने एक अलग साक्षात्कार में द मार्वल्स में दर्शकों द्वारा देखी गई टीम केमिस्ट्री पर अपनी राय पर चर्चा की। वेल्लानी के अनुसार, “वह द मार्वल्स में भावनात्मक रूप से सबसे बुद्धिमान और परिपक्व नायक हैं।” वह देख रही है और सीख रही है, भले ही वह बिल्कुल भी बात नहीं कर रही हो। तीनों मार्वल्स के बीच काफी दुश्मनी है। इन सबके बावजूद वह अपनी राय देने या कठिन निर्णय लेने से नहीं हिचकिचाती। मैं उसके बहिर्मुखी स्वभाव और उसके निडर प्रामाणिक स्वत्व की सराहना करता हूं।” वेल्लानी ने यह बताना जारी रखा कि उनके चरित्र की परिपक्वता से उन्हें बाद में कैसे लाभ होगा, खासकर जब वह अन्य युवा मार्वल पात्रों के साथ गठबंधन बनाती हैं। “मुझे विश्वास है कि वह भविष्य में यंग एवेंजर्स के साथ इन सबका उपयोग करेगी,” वक्ता ने फिल्म के क्लाइमेक्टिक सीक्वेंस की ओर इशारा करते हुए कहा, जहां कमला खान ने नायकों की नई टीम में शामिल होने के लिए केट बिशप से संपर्क किया था। आयरनहार्ट, आयरन मैन और एंट-मैन की संतानें और अन्य नायक उनके साथ जुड़ने के लिए संभावित उम्मीदवार हैं।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply