मार्वल्स कैट ट्रेनर के अनुसार, गूज़ ने सेट पर सबसे शरारती चीज़ की

Spread MCU News

द मार्वल्स में, गूज़ की भूमिका बारी-बारी से दो नए बिल्ली अभिनेताओं द्वारा निभाई जाएगी, जिनमें से प्रत्येक का व्यक्तित्व विशिष्ट रूप से परिवर्तनशील है जिसने स्थान पर शूटिंग को और अधिक मनोरंजक बना दिया है। जिन प्रशंसकों ने मूल रूप से कैप्टन मार्वल में नारंगी टैब्बी अलौकिक का सामना किया था, वे नेमा और टैंगो के बीच अंतर का पता नहीं लगा सकते हैं, जो द मार्वल्स में गूज़ की भूमिका निभाने वाली दो नई बिल्ली हैं। अफवाहों के अनुसार, निर्देशक निया डकोस्टा ने कैप्टन मार्वल में गूज़ का प्रतिनिधित्व करने के लिए मूल रूप से चुनी गई चार बिल्लियों में गायब व्यक्तित्व गुणों की तलाश की और इसलिए इन बिल्लियों को भर्ती किया। बिल्ली प्रशिक्षक जो वॉन ने दावा किया कि टैंगो को आई कैंडी के रूप में नियुक्त किया गया था जबकि निमो को स्टंट कार्य के लिए नियुक्त किया गया था। ऐसा कहा जा सकता है कि टैंगो निस्संदेह फिल्म के क्लोज़-अप शॉट्स पर हावी रहेगा।

यह पता चला है कि, कुत्तों की तुलना में, बिल्लियाँ हमेशा मिलनसार अभिनेता नहीं होती हैं। फिल्मांकन के दौरान बिल्लियों की आक्रामकता और अनियमित व्यवहार के स्वाभाविक आवेगों पर प्रशिक्षकों को काम करना पड़ा। वॉन के अनुसार, जब हम एक सेट पर थे, जहां जमीन बहुत पथरीली थी, तो उनमें से एक ने सबसे शरारती हरकत की। “हम सभी जाने के लिए तैयार थे, लेकिन हमें केवल एक बड़ा बिल्ली का कूड़े का डिब्बा मिला। फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्होंने शौचालय का उपयोग नहीं किया, लेकिन जैसे ही वह बाहर निकले, उन्होंने तुरंत उसमें घूमना शुरू कर दिया। निमो और टैंगो को ब्री लार्सन के समान दृश्यों में प्रदर्शित करने की अतिरिक्त कठिनाई कैप्टन मार्वल अभिनेत्री की बिल्ली एलर्जी के कारण असंभव साबित हुई। जिन दिनों बिल्लियाँ सेट पर मौजूद नहीं होती थीं, उन दिनों लार्सन को एक अतिरिक्त या स्टंट डबल से बदल दिया जाता था। वॉन या प्रशिक्षण टीम के किसी अन्य सदस्य ने बिल्लियों को विभिन्न अनुक्रमों में निर्देशित करने के लिए स्टैंड-इन के रूप में काम किया, विशेष रूप से करीब से देखने के लिए।

वॉन के अनुसार, निमो और टैंगो को उनकी भूमिकाओं के लिए प्रशिक्षित किया गया था और निर्धारित फिल्मांकन से काफी पहले परिदृश्यों के लिए अभ्यास किया गया था। “हमारा तीन महीने का प्रशिक्षण कार्यक्रम चल रहा था। मैंने पटकथा पढ़ी और बिल्ली द्वारा की जाने वाली हर कार्रवाई को रेखांकित किया। ये बिल्ली के बच्चे किसी भी कार्रवाई के लिए तैयार होकर मंच पर आते हैं। जब हम पहुंचते हैं तो हम दिन-ब-दिन शूटिंग तोड़ देते हैं। हम अगले दिन जो पूरा करने जा रहे हैं उसे एक दिन पहले ही तैयार कर लेंगे ताकि यह उनके दिमाग में अभी भी ताजा रहे। वॉन के अनुसार, सेट का आकार, बड़ा दल और समय की कमी, बिल्ली को प्रशिक्षित करने के सबसे कठिन पहलू हैं। ये कारक अभी भी बिल्लियों पर बोझ डालते हैं। एक बिल्ली के लिए, यह बहुत है। इसके अतिरिक्त, उसने पुष्टि की कि दो प्रमुख बिल्लियों के शीर्ष पर 10 बिल्ली के बच्चे भूमिका निभा रहे थे। इसका संकेत द मार्वल्स पोस्टर और फिल्म के शुरुआती टीज़र में दिया गया था, जिसमें बिल्लियों से भरा एक संक्षिप्त दृश्य दिखाया गया था। यह अज्ञात है कि द मार्वल्स में दिखाई देने वाली सभी बिल्लियाँ गूज़ की तरह फ़्लेरकेन्स हैं या बस नियमित पृथ्वी बिल्लियाँ हैं।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply