मार्वल्स को आलोचकों से सकारात्मक लेकिन अनिर्णायक समीक्षाएँ मिलती हैं; रॉटेन टोमाटोज़ स्कोर का अनावरण किया गया है

Spread MCU News

मार्वल्स को इसकी रिलीज़ से ठीक पहले समीक्षकों से ज्यादातर सकारात्मक समीक्षाएँ मिलीं, इसके कथानक के बारे में संदेह और इसके बहुप्रतीक्षित नाटकीय पदार्पण से पहले के हफ्तों में सामने आई अन्य जरूरी चिंताओं के बावजूद। 10 नवंबर को इसकी वैश्विक रिलीज से पहले, प्रतिष्ठित मीडिया के कई अंदरूनी सूत्रों और आलोचकों ने निया डकोस्टा द्वारा निर्देशित कैप्टन मार्वल सीक्वल पर अपनी राय पेश की है। क्रिस्टन माल्डोनाड नाम के एक आलोचक ने मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स फिल्म के बारे में कहा, “द मार्वल्स पिछले कुछ समय में किसी सुपरहीरो फिल्म को देखने में सबसे मजेदार है!” अधिकांश लोगों ने फिल्म को “मजेदार” फिल्म बताया है। यह मजाकिया, एक्शन से भरपूर और महिला शक्ति से भरपूर है। कमला असाधारण थी और उसने मुझे कई मायनों में चौंका दिया। दस्ते ने विनाशकारी बम गिराते समय उत्कृष्ट संतुलन प्रदर्शित किया जो सब कुछ पूरी तरह से बदल देगा। दूसरी ओर, स्क्रीन रेंट के मौली फ़्रीमैन ने इसे “पूरी तरह से शानदार” और “मार्वल द्वारा की जाने वाली हर चीज़ का सबसे अच्छा चित्रण” कहा।

हालाँकि, द मार्वल्स की अधिकांश आलोचना फिल्म के कथानक की ओर निर्देशित है, जिसमें ब्री लार्सन की कैरोल डैनवर्स/कैप्टन मार्वल टेयोना पैरिस की मोनिका रामब्यू और इमान वेल्लानी की कमला खान/सुश्री के साथ क्षमताओं का आदान-प्रदान करती है। क्री से जुड़े एक वर्महोल का पता लगाने का चमत्कार। अपनी सामान्य अपेक्षाओं को पार करने के लिए फिल्म की प्रशंसा करते हुए, आलोचक नैट रिचर्ड ने टिप्पणी की कि “कहानी एक बहुत बड़ी गड़बड़ी है, जिसमें एक कमज़ोर समापन और एक कम इस्तेमाल किया गया खलनायक है।” इसके अलावा, द रैप की क्रिस्टीना लोपेज़ ने कहा, “मार्वल्स के पास निश्चित रूप से गंभीर स्क्रिप्ट मुद्दे हैं।” लोपेज़ के अनुसार, “यह इतना आकर्षक, रंगीन और मज़ेदार है कि इसे नज़रअंदाज करना आसान है।” मार्वल्स को इसके एक्शन और कॉमेडी के लिए सकारात्मक समीक्षा मिली, लेकिन रॉटेन टोमाटोज़ पर एक सरसरी नजर डालने से पता चलता है कि फिल्म को पैसे के लायक माना जाने से पहले अभी भी और काम करने की जरूरत है। लेखन के समय, चरण पांच एमसीयू प्रयास की समीक्षा एग्रीगेटर वेबसाइट पर औसत 52% महत्वपूर्ण रेटिंग है।

द मार्वल्स, जिसमें ज़ावे एश्टन (डार-बेन), पार्क सेओ-जून (प्रिंस यान), और सैमुअल एल जैक्सन (निक फ्यूरी) भी शामिल हैं, ने एमसीयू के वाइल्ड 2023 के समापन के साथ ही उथल-पुथल का अच्छा हिस्सा लिया है। कैप्टन मार्वल की भूमिका निभाने को लेकर लार्सन का असंतोष हाल ही में सामने आया, साथ ही उत्पादन में देरी और फॉल ब्लॉकबस्टर के लिए अप्रभावी परीक्षण स्क्रीनिंग भी सामने आई। द मार्वल्स की पूर्व बिक्री के लिए प्रत्याशा की कमी भी मार्वल के लिए चिंताजनक है, क्योंकि बॉक्स ऑफिस का अनुमान है कि फिल्म की शुरुआती सप्ताहांत की कमाई $50 मिलियन और $80 मिलियन के बीच है। यह कैप्टन मार्वल का एक लंबा रोना है, जो एक महत्वपूर्ण और आर्थिक सफलता थी, जिसने वैश्विक स्तर पर $1.13 बिलियन से अधिक की कमाई की।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply