मार्वल्स निर्देशक कैप्टन मार्वल 3 की संभावनाओं पर चर्चा करते हैं

Spread MCU News

उम्मीद की जा रही है कि नई सुपरहीरो फिल्म द मार्वल्स कहानी का एक महाकाव्य मिश्रण होगी, जिसमें डिज्नी+ श्रृंखला सुश्री मार्वल से मोनिका रामब्यू, कैप्टन मार्वल और कमला खान की कहानियों को एक साथ जोड़ा जाएगा। ज़ावे एश्टन की क्री क्रांतिकारी की अशुभ महत्वाकांक्षाओं का मुकाबला करने के लिए, तीन विशिष्ट व्यक्ति एक साथ आएंगे। एमसीयू के चरण 5 के भीतर फिल्म का चतुर प्लेसमेंट उन रोमांचों की एक आकर्षक झलक के रूप में कार्य करता है जो हमारे लिए और साथ ही पात्रों की संभावित भविष्य की कैमियो उपस्थिति के लिए हैं। निर्देशक निया डकोस्टा ने एक साक्षात्कार में मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स के भीतर तीसरी कैप्टन मार्वल फिल्म की संभावना के बारे में अफवाहें उड़ाईं। द मार्वल्स, ब्री लार्सन की मुख्य भूमिका वाली सुपरहीरो वाली दूसरी फिल्म, जल्द ही रिलीज़ होगी, और इसके लिए उत्साह पहले से ही बढ़ रहा है। हालाँकि, DaCosta ने पहले ही अपना ध्यान आसन्न रिलीज़ से पहले की दिलचस्प संभावनाओं की ओर लगा दिया है।

DaCosta के अनुसार, मार्वल स्टूडियोज़ के सीईओ, केविन फीगे ने DaCosta को केवल पात्रों की आगामी उपस्थिति के बारे में जानकारी दी है। फिल्म निर्माता को उनके रचनात्मक विचारों के लिए कई तरह की प्रतिक्रियाएं मिली हैं, जिससे वह उत्साह और आशा के बीच झूल रही हैं। उन्होंने और अधिक स्पष्टीकरण में कहा, “मैं केविन को इन सभी महिलाओं के साथ क्या हो सकता है, और क्यों और कैसे, और यह और वह, के 17 संस्करण पेश करूंगी।” और फिर वह कहता है, “ठीक है, लड़की,” जिससे मुझे कभी-कभी विश्वास होता है कि इसके बाद मुझे वास्तव में एक फिल्म मिल सकती है। इसके अतिरिक्त, ऐसे क्षण भी आते हैं जब मैं सोचता हूं, “ओह, उनके पास यह पूरी तरह से अलग योजना है जिसका मैं हिस्सा नहीं हूं।”

फिल्म के मुख्य नायक, कैप्टन मार्वल, कमला खान और मोनिका रामब्यू आशंकित हैं, लेकिन दाकोस्टा आशावादी है और उन्हें एमसीयू के भीतर एक समूह के रूप में आगे बढ़ते हुए देखता है। उन्होंने यह कहकर उनकी अनुकूलता में अपने विश्वास की पुष्टि की, “क्योंकि वे एक साथ वास्तव में बहुत अच्छे हैं।” हालाँकि, मार्वल्स की आलोचनात्मक और वित्तीय सफलता यह निर्धारित कर सकती है कि कैप्टन मार्वल 3 वास्तव में साकार होगा या नहीं। डेकोस्टा के अनुसार, महिला प्रधान फिल्मों की सफलता अंततः कहानी की ताकत पर निर्भर करती है। उन्होंने इस बात पर भी चर्चा की कि ऐसी फिल्मों के लिए माहौल कैसे बदल रहा है। उन्होंने द मार्वल्स जैसी महिला प्रधान सुपरहीरो फिल्मों के लिए सम्मोहक कहानियों को विकसित करने के महत्व पर जोर दिया और उच्च मानकों को बनाए रखने वाली स्थायी अपील पर जोर दिया, जो सबसे हालिया बॉक्स ऑफिस हिट बार्बी की तुलना करके दर्शकों से जुड़ती है।

उसने टिप्पणी की, “बार्बी बहुत विशिष्ट है – यह बार्बी है। “संभवतः, दुनिया की हर लड़की के पास बार्बी है, साथ ही कई पुरुषों के पास भी। इसलिए, मेरा मानना है कि घटना से संभवतः 1 अरब डॉलर की कमाई होगी। लेकिन मेरा मानना है कि महिला प्रधान सुपरहीरो फिल्मों की गुणवत्ता जब तक ऊंची रहेगी तब तक दर्शक वापस आते रहेंगे। पहली कैप्टन मार्वल फिल्म की ऐतिहासिक सफलता, जिसने एक अरब डॉलर से अधिक की कमाई की, और सुश्री मार्वल को मिले अनुकूल स्वागत को देखते हुए तीसरे भाग की संभावना अच्छी लगती है। एमसीयू की वृद्धि और द मार्वल्स के आगामी प्रभावों ने तनाव को और बढ़ा दिया है। एवेंजर्स: सीक्रेट वॉर्स, जो 2027 में वर्तमान मल्टीवर्स सागा को समाप्त करने के लिए निर्धारित है, इसका पात्रों के भविष्य को कैसे हल किया जाएगा, इस पर महत्वपूर्ण प्रभाव पड़ेगा।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply