मार्वल्स निर्माता चर्चा करते हैं कि हॉकआई और एमसीयू सीक्वल कैसे समान हैं।

Spread MCU News

द मार्वल्स की निर्माता मैरी लिवानोस ने हाल ही में चर्चा की कि मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स का अगला सीक्वल नायक पूजा की जांच कैसे करेगा, एक विषय जो पहले हॉकआई डिज़्नी+ श्रृंखला में शामिल किया गया था। लिवानोस के अनुसार, हॉकआई में क्लिंट बार्टन और केट बिशप के बीच बनने वाले बंधन और भविष्य की एमसीयू फिल्म में सुश्री मार्वल के कैरोल डेनवर के साथ बने रिश्ते के बीच “थोड़ी सी” समानता है। जब नायक पूजा की बात आती है, तो हम सभी समान नुकसान के प्रति संवेदनशील होते हैं। उन्होंने कहा, ”आप मानते हैं कि नायक किसी भी मुद्दे को हल कर सकते हैं।” लेकिन इस फिल्म में, हम वास्तव में देखते हैं कि कैसे कभी-कभी, चीजों को बेहतर बनाने के प्रयास में आप जो विकल्प चुनते हैं, वे वास्तव में उन्हें बदतर बना सकते हैं और एक व्यापक प्रभाव डाल सकते हैं जो आपके नियंत्रण से बाहर हो जाता है।

मार्वल्स एमसीयू प्रशंसकों को कैप्टन मार्वल को “सुश्री मार्वल की नजरों से” देखने का मौका देगा, लिवानोस ने कहा, यह कहते हुए कि इस तरह हम “वास्तव में क्षमा महसूस करते हैं। किसी ऐसे व्यक्ति के लिए जो स्वयं को क्षमा करने में सक्षम नहीं हो सकता, यह मुक्तिदायक हो सकता है। सूत्र ने आगे कहा, “छोटी सुश्री मार्वल के पास कैरल डेनवर्स के बारे में यह आदर्श दृष्टिकोण है,” और उसे नग्न अवस्था में देखना और सुश्री मार्वल को अपने नायक के बारे में जानना कि वह वास्तव में कौन है, एक दिलचस्प पुनर्निर्माण था जिसने वास्तव में हमारे दिलों को गर्म कर दिया। कैप्टन मार्वल, वांडाविज़न, मिस मार्वल और सीक्रेट इनवेज़न के अपने अलग-अलग आर्क के हिस्से के रूप में, कैरोल डेनवर (ब्री लार्सन), मोनिका रामब्यू (टेयोना पैरिस), और कमला खान (वेल्लानी), साथ ही निक फ्यूरी (सैमुअल एल।) जैक्सन), द मार्वल्स के मुख्य पात्र हैं। आगामी एमसीयू किस्त में तीन महिला सुपरहीरो को अपनी शक्तियों के आपस में जुड़ने के बाद सहयोग करना होगा। इसके अलावा, क्री पर्यवेक्षक डार-बेन (ज़ावे एश्टन) को तीनों से हराना होगा।

पैरिस द्वारा अभिनीत वयस्क मोनिका रामब्यू ने पहली बार वांडाविज़न में शुरुआत की, जो तीन डिज़्नी+ शो में से एक है जिसका जल्द ही भौतिक वितरण होगा। इस साल के अंत में, लोकी सीज़न 1 और द मांडलोरियन सीज़न 1 और 2 4K अल्ट्रा एचडी और ब्लू-रे पर रिलीज़ किए जाएंगे। स्टीलबुक पैकेजिंग, कॉन्सेप्ट आर्ट कार्ड, और कुछ पहले कभी न देखी गई अतिरिक्त सामग्री, जैसे हटाए गए अनुक्रम, सभी प्रत्येक संस्करण के साथ शामिल किए जाएंगे। 28 अगस्त से सभी चार शीर्षक प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध होंगे। डिज़्नी ने अब पहली बार अपने स्ट्रीमिंग मूल शो को मूर्त मीडिया पर उपलब्ध कराया है।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author