मार्वल आगे क्या करेगा? कांग को फिर से कास्ट करना या एवेंजर्स 5 के लिए एक नया विलेन बनाना?

Spread MCU News

हाल ही में जोनाथन मेजर्स को हमले का दोषी पाए जाने के बाद कांग द कॉन्करर के रूप में उनकी भूमिका से निकाल दिए जाने की खबर के साथ, मार्वल को अब एक कठिन निर्णय का सामना करना पड़ रहा है। कंपनी के पास अब दो विकल्प हैंः भूमिका को फिर से बनाना या नए खलनायक पर ध्यान केंद्रित करना। ऐसे संकेत हैं कि एवेंजर्स 5 अब एक नए बुरे आदमी पर ध्यान केंद्रित करेगा।

स्थिति को “ठीक” करने का एक सुझाव था कि कांग को खगोलीयों की जगह लेनी चाहिए, जो ब्रह्मांड के लिए एक खतरे को चुनौती देते हुए रहस्यमय तरीके से गायब हो जाते हैं। हालांकि, मेजर के खिलाफ आरोपों की गंभीरता को देखते हुए, यह समझ में आता है कि मार्वल ने अभिनेता से अलग होने का फैसला क्यों किया है।

भूमिका में जोनाथन मेजर्स के प्रदर्शन के प्रभाव को देखते हुए कांग द कॉन्करर की भूमिका को फिर से निभाना निस्संदेह एक चुनौती होगी। हालाँकि, यह एक असंभव काम नहीं है, और मार्वल का अपनी प्रस्तुतियों में भूमिकाओं को सफलतापूर्वक फिर से बनाने का इतिहास रहा है। कंपनी एक नए खलनायक पर ध्यान केंद्रित करने का विकल्प भी चुन सकती है, जो एवेंजर्स फ्रैंचाइज़ी में एक नया दृष्टिकोण जोड़ सकता है और प्रशंसकों के आनंद के लिए नई कहानियों को पेश कर सकता है।

अंत में, जोनाथन मेजर्स के दोषी ठहराए जाने के फैसले के बाद मार्वल द्वारा उनके साथ अलग होने का निर्णय अनुचित व्यवहार और आपराधिक आरोपों पर कंपनी के रुख का स्पष्ट संकेत है। हालांकि कांग द कॉन्करर की भूमिका को फिर से तैयार करना चुनौतीपूर्ण हो सकता है, लेकिन मताधिकार की अखंडता को बनाए रखने और एक सुरक्षित और सम्मानजनक कार्यस्थल वातावरण सुनिश्चित करने के लिए यह एक आवश्यक कदम है। यह देखना दिलचस्प होगा कि मार्वल एवेंजर्स 5 में कौन सा रास्ता चुनता है और वे फ्रैंचाइज़ी में एक नए खलनायक को कैसे पेश करेंगे।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply