मार्वल का शतरंज: “डेडपूल और वुल्वरीन” में साइक्लॉप्स की शामिलता पर विचार करना

Spread MCU News

एक्स-मेन श्रृंखला में साइक्लोप्स के रूप में अपनी भूमिका के लिए जाने जाने वाले जेम्स मार्सडेन ने हाल ही में एक संभावित क्रॉसओवर फिल्म, ‘डेडपूल एंड वूल्वरिन’ में अपने चरित्र को फिर से निभाने के बारे में पूछे जाने पर जिज्ञासा पैदा कर दी। एक बातचीत के दौरान, मार्सडेन ने सोनिक 3 को समाप्त करते समय डेडपूल फिल्मांकन स्थानों के करीब होने का उल्लेख किया। उनकी प्रतिक्रिया दिलचस्प रूप से गुप्त थी, स्थिति को “पेंडोरा बॉक्स” के रूप में संदर्भित करते हुए, इस तरह के क्रॉसओवर की जटिल और अप्रत्याशित प्रकृति की ओर इशारा करते हुए।

पाइनवुड स्टूडियो में डेडपूल चरणों में जेम्स मार्सडेन की निकटता का उल्लेख, जहां सोनिक 3 को फिल्माया जा रहा था, साइक्लोप्स के रूप में उनकी संभावित वापसी के बारे में अटकलों को बढ़ावा देता है। एक्स-मेन फ्रैंचाइज़ी में मार्सडेन की भागीदारी ने प्रशंसकों पर एक स्थायी प्रभाव छोड़ा है, जिससे डेडपूल और वूल्वरिन क्रॉसओवर में उनके चरित्र की वापसी की संभावना और अधिक रोमांचक हो गई है। उनकी प्रतिक्रिया की गूढ़ प्रकृति केवल इन प्रतिष्ठित मार्वल पात्रों के लिए भविष्य में क्या हो सकता है, इस बारे में प्रत्याशा और जिज्ञासा को बढ़ाने का काम करती है।

हालांकि जेम्स मार्सडेन का बयान “डेडपूल एंड वूल्वरिन” में साइक्लोप्स के रूप में उनकी वापसी की पुष्टि नहीं करता है, लेकिन यह निस्संदेह प्रशंसक समुदाय के भीतर अटकलों और उत्साह को जन्म देता है। मार्वल ब्रह्मांड के इन प्रिय पात्रों का मिश्रण निस्संदेह महाकाव्य अनुपात की एक सिनेमाई घटना का निर्माण करेगा, जिससे प्रशंसक इस संभावित पेंडोरा के क्रॉसओवर संभावनाओं के बॉक्स के भीतर छिपे रहस्यों को उजागर करने के लिए उत्सुक हो जाएंगे।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply