मार्वल का स्पाइडर-मैन 2 टोनी टॉड द्वारा आवाज़ दिए गए वेनम को हिंट करता है

Spread MCU News

इनसोम्नियाक गेम्स ने आगामी मार्वल के स्पाइडर-मैन 2 वीडियो गेम में टोनी टॉड के वेनोम के चित्रण के बारे में विवरण प्रकट किया है। स्टूडियो के वरिष्ठ रचनात्मक निदेशक ब्रायन इंतिहार ने खेल के प्रसिद्ध खलनायक को चुनने की प्रक्रिया पर बात करते हुए कहा कि अगर उन्होंने कोई प्रतिकूल विकल्प चुना तो प्रशंसकों की नाराजगी के डर से उन्होंने इसे अंत तक टाल दिया। सौभाग्य से, कैंडीमैन के दिग्गज टोनी टॉड ने कास्टिंग शुरू होने से पहले खेल के लिए एक ऑडिशन टेप जमा किया था, जिससे चयन बहुत आसान हो गया। इंतिहार ने कहा, “हमने वेनम के बारे में जो कुछ भी बात की – वह ताकत, भय, अभिभूत करने वाली भावना, पीटर से बहुत अलग है।” “टोनी ने प्रदर्शन में इसे पूरी तरह से अपना लिया।”

वरिष्ठ कहानी और कला निर्देशक जॉन पैक्वेट और जैसिंडा च्यू ने खेल में वेनोम की स्थिति पर चर्चा की, उन्हें “स्पाइडर-मैन विरोधी” कहा क्योंकि वह पीटर पार्कर के बुरे पक्ष का प्रतिनिधित्व करते हैं जो खिलाड़ियों को अलौकिक सहजीवन के साथ उनके टकराव के दौरान अनुभव होगा। . उन्होंने ईडब्ल्यू को बताया कि वेनोम मूल गेम से डॉक ओके से अलग है क्योंकि वह ताकत के मामले में बहुत अधिक शारीरिक प्रतिद्वंद्वी है। पैक्वेट और च्यू ने कहा कि उन्होंने मानव मेज़बान से जुड़े एक अलौकिक सूट के रूप में चरित्र के द्वंद्व को ध्यान में रखते हुए गेम की कथा को वेनम के डिज़ाइन को निर्धारित करने दिया। इंतिहार ने कहा कि टोनी टॉड की प्रारंभिक कास्टिंग के बाद, उन्हें च्यू के डिज़ाइन पर अधिक विश्वास हो गया और फ़ाइनल डेस्टिनेशन अभिनेता प्रभावी ढंग से बंधन का प्रतीक है।

जबकि इंसोम्नियाक ने यह खुलासा नहीं किया है कि स्पाइडर-मैन 2 में वेनम होस्ट कौन है, पहले गेम के पोस्ट-क्रेडिट अनुक्रम में एक टैंक में बेहोश हैरी ऑस्बॉर्ड को दिखाया गया है, जिसके काले टेंड्रिल उसके पिता नॉर्मन की ओर फैले हुए हैं। स्टूडियो ने हाल ही में कहा कि मेजबान एडी ब्रॉक नहीं है, जैसा कि अतीत में अधिकांश स्पाइडर-मैन मीडिया में हुआ है, जिससे इस परिकल्पना को बल मिलता है कि पीटर का जीवनकाल का सबसे करीबी दोस्त खेल का प्रमुख दुश्मन होगा। जून में सोनी के स्टेट ऑफ प्ले इवेंट में नवीनतम गेमप्ले पूर्वावलोकन से पता चला कि स्पाइडर-मैन 2 पीटर पार्कर को न केवल वेनम के खिलाफ खड़ा करेगा, बल्कि उसकी खुद की नैतिकता भी जब वह सहजीवन के संपर्क में आएगा क्योंकि यह धीरे-धीरे उसे भ्रष्ट कर देगा। पीटर के सिंबियोट के साथ समय के दौरान, जो उसे पूरी तरह से काले विदेशी पोशाक पहनाएगा, खिलाड़ियों को विभिन्न प्रकार के अद्वितीय कौशल और कॉम्बो तकनीकों तक पहुंच प्राप्त होगी ताकि उन्हें मुकाबला टकराव जीतने में मदद मिल सके।

स्पाइडर-मैन 2 विशेष रूप से PlayStation 5 के लिए 20 अक्टूबर को रिलीज़ किया जाएगा।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply