मार्वल का स्पाइडर-मैन 2 स्टार स्पाइडर-वर्स में अपनी संक्षिप्त उपस्थिति की व्याख्या करता है

Spread MCU News

यूरी लोवेन्थल, जिन्होंने मार्वल के स्पाइडर-मैन 2 में सुपरहीरो की भूमिका निभाई, स्पाइडर-मैन: अक्रॉस द स्पाइडर-वर्स में चरित्र में एक संक्षिप्त वापसी के लिए रोमांचित थे। एक साक्षात्कार के दौरान, लोवेन्थल ने अपनी पंक्तियों को रिकॉर्ड करने और इनसोम्नियाक गेम्स के स्पाइडर-मैन को बड़े एनीमेशन दर्शकों के सामने लाने के अपने पर्दे के पीछे के अनुभवों को साझा किया। उन्होंने सह-लेखक फिल लॉर्ड के साथ काम करने को एक विस्फोट के रूप में वर्णित किया, उन्होंने कहा कि उनके पास कुछ चीजें थीं जिन्हें उन्होंने सोचा था कि वे उपयोग करेंगे, और कहा, हमें लगता है कि यह होने जा रहा है, लेकिन चलो एक घंटा बिताते हैं और देखते हैं कि और क्या है हम तरह-तरह की मज़ेदार चीज़ें लेकर आ सकते हैं। हम सम्मानित महसूस कर रहे थे कि वे इनसोम्नियाक के स्पाइडर-मैन को सिनेमाई स्पाइडर-वर्स के हिस्से के रूप में शामिल करना चाहते थे, इसलिए मैं बस उस आदमी को ले आया, जो मूल रूप से मुझे कमरे में ला रहा था। उनके साथ विचारों को प्रस्तुत करना बहुत मजेदार था, हालांकि मेरा मानना ​​है कि अंत में उन्होंने वही किया जो उन्होंने पहले करने की योजना बनाई थी।

इनसोम्नियाक स्पाइडर-मैन पहले ही कई मौकों पर मल्टीवर्स के साथ बातचीत कर चुका है। स्पाइडर-मैन: इनटू द स्पाइडर-वर्स एंड गेम की रिलीज़ के दौरान, चरित्र को इनहेरिटर्स से लड़ने के लिए सुपीरियर स्पाइडर-मैन द्वारा भर्ती किया गया था, और उन्होंने 2018 “स्पाइडर-गेडन” कॉमिक में सहायक भूमिका निभाई। इनटू द स्पाइडर-वर्स देखने के बाद, लोवेन्थल ने साक्षात्कार में खुलासा किया कि वह स्पाइडर-वर्स फ्रेंचाइजी का बहुत बड़ा प्रशंसक बन गया था, उन्होंने कहा, “मुझे वह पहली फिल्म बहुत पसंद आई।” इसमें शामिल होना अद्भुत लगता है। “पहली फिल्म ने कुछ ईस्टर अंडे गिराते हुए दूसरी फिल्म को छेड़ा,” स्पाइडर-मैन के प्लेस्टेशन 4 संगठन का जिक्र करते हुए, जो अर्थ -1610 पीटर पार्कर के भूमिगत ठिकाने में दिखाई दिया। “दूसरा वाला अद्भुत था।”

इसके अलावा, सोनी ने एक्रॉस द स्पाइडर-वर्स के लिए लोवेन्थल के अलावा कुछ अन्य स्पाइडर-मैन अभिनेताओं को भी वापस लाया। मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स में, डोनाल्ड ग्लोवर, जिन्होंने आरोन डेविस की भूमिका निभाई और माइल्स मोरालेस की प्राथमिक प्रेरणा के रूप में काम किया, एक लाइव-एक्शन भूमिका में PS4 स्पाइडर-मैन के बगल में एक प्रॉलर के रूप में एक संक्षिप्त उपस्थिति थी, जिसे स्पाइडर द्वारा बंदी बनाकर रखा गया था। समाज। कुछ चुनिंदा दृश्यों में, जोश कीटन, जिन्होंने द स्पेक्टाकुलर स्पाइडर-मैन में स्पाइडर-मैन की आवाज़ दी थी, भी प्रिय कार्टून संस्करण में लौट आए। स्पाइडर-मैन का एक लेगो संस्करण, टोबी मैगुइरे और एंड्रयू गारफील्ड की दुनिया से पुनर्निर्मित फुटेज, और वेनोम ब्रह्मांड से एक लंबा अनुक्रम अन्य उल्लेखनीय स्पाइडर-मैन कैमियो में से थे। इस बीच, मार्वल के स्पाइडर-मैन 2 का लॉन्च सोनी के गेमिंग सिस्टम के लिए एक बड़ा झटका साबित हुआ है। हर जगह आलोचकों से प्रशंसा हासिल करने के अलावा, PlayStation 5 गेम की रिलीज़ के पहले दिन में कथित तौर पर 2.5 मिलियन प्रतियां बिकीं, जिससे यह अब तक का सबसे तेजी से बिकने वाला PlayStation स्टूडियो शीर्षक बन गया।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply