मार्वल की एवेंजर्स रिप्लेसमेंट टीम द्वारा बारह एमसीयू नायकों को नई कला में इकट्ठा किया गया है

Spread MCU News

नए एमसीयू प्रशंसक कला में मार्वल स्टूडियोज के एवेंजर्स की जगह लेने के लिए आदर्श सुपरहीरो टीम की कल्पना की गई है। एवेंजर्स: एंडगेम और एमसीयू की इन्फिनिटी सागा के समापन के बाद एवेंजर्स का भविष्य अभी भी अज्ञात है। चरण 4 और 5 में श्रृंखला में कई नए संभावित सदस्यों को शामिल करने के बावजूद, इस बात का कोई संकेत नहीं है कि बैंड 2026 में एवेंजर्स: द कांग डायनेस्टी तक फिर से इकट्ठा होगा। कई नई एमसीयू टीमें, जैसे कि यंग एवेंजर्स, इलुमिनाती, MCU की प्रमुख सुपरहीरो टीम के स्थान पर थंडरबोल्ट्स और मिडनाइट संस को शामिल करने का संकेत दिया गया है। हालाँकि, ऐसी एक टीम एंडगेम त्रुटि को ठीक करने और मल्टीवर्स सागा के असमान कथानकों को समेटने के लिए एकजुट हो सकती है। मार्वल स्टूडियोज हाल ही में कई मजबूत महिला पात्रों को लाइव-एक्शन में रिलीज़ कर रहा है, जिसने एमसीयू के शुरुआती दिनों की आलोचना को संबोधित किया है और अफवाहों को बल दिया है कि मार्वल कॉमिक्स की ए-फोर्स जल्द ही एक साथ आ सकती है। बेन्सोलो_कप ने इस दस्ते की कुछ अद्भुत एमसीयू प्रशंसक कला में योगदान दिया है, जिसमें बारह मजबूत महिला नायक शामिल हैं।

ए-फोर्स की इस प्रशंसक कला में एक दुर्जेय दल है, जिसमें मोनिका रामब्यू, कैप्टन मार्वल, सुश्री मार्वल, द स्कार्लेट विच, येलेना बेलोवा, केट बिशप, वाल्कीरी, शी-हल्क, शुरी का ब्लैक पैंथर, ओकोए, आयरनहार्ट और द वास्प शामिल हैं। . एवेंजर्स: एंडगेम में ए-फोर्स की विवादास्पद उपस्थिति थी, लेकिन एक नए प्रोजेक्ट से पता चलता है कि दुर्जेय सुपरहीरो टीम अपना औपचारिक एमसीयू डेब्यू कर सकती है। एवेंजर्स: एंडगेम में ए-फोर्स के गठन को लेकर नकारात्मक प्रतिक्रिया के बावजूद, अभी भी आशावाद है कि मार्वल कॉमिक्स टीम एमसीयू में शामिल होगी। पृथ्वी की लड़ाई के दौरान एंडगेम के गठबंधन में महिला नायकों को अयोग्य और अनावश्यक महसूस हुआ, लेकिन मार्वल स्टूडियोज ने हाल ही में एमसीयू में कुछ सबसे दुर्जेय महिला पात्रों का कहीं अधिक अनुकूल गठबंधन दिखाया है। 2023 के द मार्वल्स में इसके तीन नायकों-कैरोल डेनवर्स द्वारा अभिनीत कैप्टन मार्वल, मोनिका रामब्यू द्वारा अभिनीत फोटॉन और कमला खान द्वारा अभिनीत सुश्री मार्वल के बीच भाईचारे और केमिस्ट्री की एक अद्भुत भावना का निर्माण हुआ, एक ऐसा शो जो संभावित रूप से ए की ओर ले जा सकता है। -बल उत्पादन.

एवेंजर्स: एंडगेम में ए-फोर्स के गठन को लेकर नकारात्मक प्रतिक्रिया के बावजूद, अभी भी आशावाद है कि मार्वल कॉमिक्स टीम एमसीयू में शामिल होगी। पृथ्वी की लड़ाई के दौरान एंडगेम के गठबंधन में महिला नायकों को अयोग्य और अनावश्यक महसूस हुआ, लेकिन मार्वल स्टूडियोज ने हाल ही में एमसीयू में कुछ सबसे दुर्जेय महिला पात्रों का कहीं अधिक अनुकूल गठबंधन दिखाया है। 2023 के द मार्वल्स में इसके तीन नायकों-कैरोल डेनवर्स द्वारा अभिनीत कैप्टन मार्वल, मोनिका रामब्यू द्वारा अभिनीत फोटॉन और कमला खान द्वारा अभिनीत सुश्री मार्वल के बीच भाईचारे और केमिस्ट्री की एक अद्भुत भावना का निर्माण हुआ, एक ऐसा शो जो संभावित रूप से ए की ओर ले जा सकता है। -बल उत्पादन.

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply