मार्वल की ‘डेडपूल और वूल्वरिन’ ने डिजिटल बिक्री का रिकॉर्ड तोड़ा और सबसे अधिक कमाई करने वाली R-रेटेड फिल्म बनी

Spread MCU News

मार्वल स्टूडियोज की “डेडपूल और वूल्वरिन,” जो 1 अक्टूबर को डिजिटल प्लेटफार्मों पर शुरू हुई, ने फैंडैंगो एट होम पर 2024 की सबसे अच्छी पहले दिन की बिक्री का नया रिकॉर्ड स्थापित किया है। रेटेड-आर एमसीयू फिल्म, जिसमें रयान रेनॉल्ड्स डेडपूल के रूप में और ह्यू जैकमैन वूल्वरिन के रूप में हैं, ने “इनसाइड आउट 2,” “डेस्पिकेबल मी 4,” और “इट एंड्स विद अस” जैसी लोकप्रिय फिल्मों और “बैड बॉयज़: राइड ऑर डाई” और “ट्विस्टर्स” जैसी समर ब्लॉकबस्टर्स की पहले दिन की बिक्री को पार कर लिया है। यह उपलब्धि दोनों पात्रों की स्थायी लोकप्रियता और उनके पहले ऑन-स्क्रीन टीम-अप के आसपास की उत्तेजना का प्रमाण है।

फिल्म की सफलता केवल इसके डिजिटल रिलीज़ तक सीमित नहीं है; इसे जब गर्मियों में सिनेमाघरों में रिलीज़ किया गया था, तब इसने बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड भी तोड़ दिए। “डेडपूल और वूल्वरिन” अब तक की सबसे अधिक कमाई करने वाली आर-रेटेड फिल्म बन गई है, 2019 की “जोकर” को पीछे छोड़ते हुए, और 2022 की “अवतार: द वे ऑफ वॉटर” के बाद से सबसे बड़ी वैश्विक ओपनिंग दर्ज की। कुल $1.32 बिलियन के साथ, यह साल का दूसरा सबसे अच्छा बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन है और 2024 में एक बिलियन डॉलर का आंकड़ा पार करने वाली दूसरी फिल्म भी है।

जो प्रशंसक थिएटर में अनुभव चूक गए या फिर से उस उत्साह को जीना चाहते हैं, वे अब “डेडपूल और वूल्वरिन” को विभिन्न डिजिटल प्लेटफार्मों पर $29.99 में खरीद सकते हैं या $24.99 में किराए पर ले सकते हैं। इसके अलावा, “डेडपूल 3-मूवी कलेक्शन” $49.99 में उपलब्ध है, जिसमें 2016 और 2018 की पिछली फिल्मों के साथ नई फिल्म भी शामिल है। जो लोग फिजिकल मीडिया पसंद करते हैं, उनके लिए सिनेमैटिक यूनिवर्स एडिशन 4K UHD और कलेक्टिबल लिमिटेड एडिशन स्टीलबुक्स 22 अक्टूबर को उपलब्ध होंगे, जिसमें 40 मिनट से अधिक के अतिरिक्त सामग्री और रेनॉल्ड्स और निर्देशक शॉन लेवी की फीचर-लेंथ ऑडियो कमेंट्री भी शामिल है।

हालांकि “डेडपूल और वूल्वरिन” अभी तक डिज्नी+ पर उपलब्ध नहीं है, प्रशंसक इसे लगभग 26 अक्टूबर को स्ट्रीम करने की उम्मीद कर सकते हैं, पिछले फेज 5 मार्वल फिल्मों के पैटर्न के अनुसार जो थिएटर रिलीज़ के तीन महीने बाद सेवा पर आई थीं।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply