मार्वल की रद्द की गई टीम-अप टेलीविजन श्रृंखला का एक जीवंत प्रशंसक पोस्टर आखिरकार शो को जीवंत बना देता है।

Spread MCU News

एक जीवंत एमसीयू प्रशंसक पोस्टर में, मार्वल की रद्द की गई टीम-अप टेलीविजन श्रृंखला आखिरकार जीवंत हो गई। शो के एमसीयू पुनरुद्धार के लिए एक नया प्रशंसक-निर्मित पोस्टर मार्वल टेलीविजन की रद्द की गई डॉटर्स ऑफ द ड्रैगन श्रृंखला को जीवंत कर देता है। मार्वल टेलीविजन ने 2015 में डेयरडेविल के साथ नेटफ्लिक्स के लिए टीवी श्रृंखला का निर्माण शुरू किया। श्रृंखला का समापन द डिफेंडर्स में हुआ, जिसमें माइक कोल्टर की ल्यूक केज, चार्ली कॉक्स की डेयरडेविल, क्रिस्टन रिटर की जेसिका जोन्स और फिन जोन्स की आयरन फिस्ट हैंड से लड़ने के लिए सेना में शामिल हो गईं। मार्वल की नेटफ्लिक्स श्रृंखला, जिसने एमसीयू के अधिक परिष्कृत पक्ष को प्रदर्शित किया, को अत्यधिक पसंद किया गया। हालाँकि, वे सभी 2018 और 2019 में रद्द कर दिए गए थे, और जबकि कुछ अभिनेता एमसीयू में अपनी मूल भूमिकाओं में लौट आए हैं, यह बहस का विषय है कि ये शो विहित हैं या नहीं। आयरन फिस्ट के कोलीन विंग और ल्यूक केज के मिस्टी नाइट अपने स्वयं के मार्वल टेलीविजन स्पिनऑफ, डॉटर्स ऑफ द ड्रैगन को निर्देशित करने वाले थे, उसी तरह जैसे डेयरडेविल में फ्रैंक कैसल के पुनीशर के जॉन बर्नथल के चित्रण ने उनके स्वयं के स्पिनऑफ को जन्म दिया। एमसीयू के लिए जेसिका हेनविक और सिमोन मिसिक की विशेषता वाला एक प्रशंसक-निर्मित डॉटर्स ऑफ द ड्रैगन पोस्टर बेन्सोलो कप द्वारा साझा किया गया है।

फैन-निर्मित डॉटर्स ऑफ द ड्रैगन पोस्टर में कोलीन विंग और मिस्टी नाइट को उनकी कॉमिक-सटीक वेशभूषा में दिखाया गया है, जो कोलीन विंग की ची-संचालित तलवार और मिस्टी नाइट की उन्नत रोबोटिक भुजा के साथ पूर्ण है। हालाँकि, यह स्पष्ट नहीं है कि क्या दोनों कभी एमसीयू में एक साथ देखे जाएंगे।

सितंबर 2018 में, जेसिका हेनविक और सिमोन मिसिक ने क्रमशः आयरन फिस्ट और ल्यूक केज में अपनी शुरुआत की, मार्वल टेलीविजन के प्रमुख जेफ लोएब ने घोषणा की कि नेटफ्लिक्स के डिफेंडर्स सागा के लिए डॉटर्स ऑफ द ड्रैगन श्रृंखला की योजना बनाई गई थी। दोनों ने पहली बार द डिफेंडर्स में एक साथ मुकाबला किया। 2018 में, स्पिनऑफ़ के विकास से पहले, मिसिक सीज़न 2 के लिए आयरन फ़िस्ट के कलाकारों में शामिल हो गया। हालाँकि, आयरन फ़िस्ट को उसी वर्ष अक्टूबर में रद्द कर दिया गया था, और अन्य मार्वल टेलीविज़न श्रृंखला ने तुरंत इसका अनुसरण किया। द हॉलीवुड रिपोर्टर के साथ 2023 के एक साक्षात्कार में, डेयरडेविल और ल्यूक केज के निर्देशक मार्क जॉबस्ट ने डॉटर्स ऑफ़ द ड्रैगन स्पिनऑफ़ की योजना की पुष्टि की। मार्वल टेलीविजन के प्रिय पात्रों का भविष्य कुछ समय के लिए अधर में लटक गया था, लेकिन एमसीयू के चरण 4 में विंसेंट डी’ऑनफ्रियो के विल्सन फिस्क, उर्फ किंगपिन, और चार्ली कॉक्स के मैट मर्डॉक, उर्फ डेयरडेविल की वापसी देखी गई। चरण 5 के डेयरडेविल: बॉर्न अगेन में हॉकआई, शी-हल्क: अटॉर्नी एट लॉ, स्पाइडर-मैन: नो वे होम और नई मार्वल स्टूडियो इको श्रृंखला इसके प्रमुख पात्रों के रूप में शामिल होगी। जॉन बर्नथल, पुनीश के रूप में अपनी भूमिका फिर से शुरू करते हुए, उनके साथ शामिल होंगे। यह हेनविक और मिसिक के लिए क्रमशः कोलीन विंग और मिस्टी नाइट के रूप में एमसीयू में वापसी करने का द्वार खोलता है, संभवतः पांच साल बाद ड्रैगन की बेटियों को पुनर्जीवित करता है।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply