मार्वल की स्पाइडर-मैन 4: एक शानदार स्क्रिप्ट बन रही है

Spread MCU News

हॉलीवुड लॉकडाउन से पहले सोनी मार्वल स्टूडियोज़ और टॉम हॉलैंड ने दोनों ही स्पाइडरमैन 4 के अपडेट प्रदान किए थे। तथापि, फिल्म के विकास को निलंबित कर दिया गया है। इसके बावजूद, हम अब जानते हैं कि फिल्म के लेखकों ने हाल ही में एक मजबूत स्क्रिप्ट प्रस्तुत किया था बंदिश से पहले। अफवाहों के अनुसार, क्रिस मैकेना और एरिक समर्स मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स के अगले हिस्से की कहानी को लिखेंगे। उन्हें जिन अत्यंत सुंदर ड्राफ्ट की प्रशंसा मिली, यह कहा जाता है। स्पाइडरमैन होमकमिंग, द लेगो बैटमैन मूवी, एंटमैन एंड द वॉस्प, स्पाइडरमैन फार फ्रॉम होम और स्पाइडरमैन नो वे होम तो कुछ ऐसी फिल्में हैं जिन पर ये लेखक पहले काम कर चुके हैं।

उनकी साक्षात्कारों की जाती है कि इस परियोजना के लिए उनका चयन किया जाना कोई अप्रत्याशित नहीं है। अफवाहों के अनुसार, स्पाइडरमैन 4 में एक और अंतर्मुखी प्लॉट होगी, और सोनी और मार्वल स्टूडियोज़ फिल्म के लिए समान लक्ष्य रखते हैं। लेखक इस बात का ध्यान देने का प्रयास कर रहे हैं कि फिल्म का निर्माण विराम के कारण उत्पन्न हो सकने वाली किसी भी टकराव से दूर रहे। स्पाइडरमैन 4 की रिलीज़ डेट अब तक अज्ञात है, लेकिन सोनी ने चीजों को गरमागर रखने के लिए अपनी शेड्यूल को फिर से व्यवस्थित किया है सामर्बंधिकता के मौसम तक। उन्हें इसके बाद एक प्रभावी फिल्म की आवश्यकता होगी, और स्पाइडरमैन 4 की स्क्रिप्ट जाने-माने रूप से विकसित हो रही है। संभावना है कि काम किया गया हो, क्योंकि मार्वल स्टूडियोज़ के अध्यक्ष केविन फाइगी ने पहले ही एक स्क्रिप्ट तैयार हो रहा है यह बताया था।

पिछली स्पाइडरमैन फिल्मों की सफलता के मद्देनजर, यह उम्मीद है कि स्पाइडरमैन 4 एक बहुत प्रतीक्षित फिल्म होगी जो एमसीयू में हुई |

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply