मार्वल की ‘हेलवेरिन’ सीरीज का टीजर वूल्वरिन की उग्र वापसी

Spread MCU News

मार्वल ने एक अचानक खुलासा किया है, जिसमें वुल्वेरीन की एक अद्वितीय और आगी रूपरेखा को “हेलवेरीन” शीर्षक के मई महीने में शुरू होने वाले श्रृंखला में वापसी की घोषणा की है। पहचानी जा रही चरित्र, लोगन, अपनी नई शक्तियों के साथ संघर्ष करते हुए नरकीय आग से भरे भूमंडल में एक यात्रा पर निकलेगा। पहली बार जोस्ट राइडर/वुल्वेरीन: वेपन्स ऑफ वेंजेंस में पेश किया गया, नई श्रृंखला वहाँ प्रस्तुत किए गए टुकड़े को लेकर शुरू होगी और उसे चार मुद्दों पर विस्तृत किया जाएगा।

प्रमुख लेखक बेंजामिन पर्सी, जिन्हें ‘वेपन्स ऑफ वेंजेंस’ और ‘गोस्ट राइडर’ पर काम करने के लिए जाना जाता है, हेलवेरीन के पीछे की शक्ति हैं। उनके साथ नए कलाकार जूलियस ओहटा हैं, जिन्होंने श्रृंखला की लाइनआर्ट का संभालन किया है, और रायन स्टेगमैन, जो मिनी-श्रृंखला के रंगों में अपनी कला का योगदान देते हैं। पर्सी ने पुस्तक की घोषणा के दौरान अपने उत्साह का अभिव्यक्त किया, कहते हैं, “वेपन्स ऑफ वेंजेंस क्रॉसओवर में हेलवेरीन के प्रस्तुत उल्लेख में हमने आग लगाई। एक नरकीय आग। पाठक वास्तव में लोगन की आगे की स्कल और आगी चाबुक उंगलियों पर आग लगाने वाली साइकिल की क़ातिल धारणा को स्वीकार कर रहे हैं, जो इसे जितना भारी मेटल है। इसलिए, हम उन्हें इस मिनी-श्रृंखला में और गंधयुक्त महामारी दे रहे हैं जो पाठकों को हर्षित करेगी और भयानक करेगी।”

श्रृंखला के संक्षिप्त विवरण में यह एक रोचक कहानी के बारे में संकेत देता है, जिसमें एक राक्षसी शक्ति जिसे बगरा-घुल कहा जाता है, पहले धरती पर आई थी, वुल्वेरीन को इसके प्रभाव से बचाने के लिए वहाँ गोस्ट राइडर के साथ मिलकर लड़ने आया था। लेकिन अब, वर्तमान समय में, एक रहस्यमय घटना क्यों हेलवेरीन को फिर सड़क पर लाती है… और क्या वह अपने नरकीय नाखूनों का अच्छा या बुरा उपयोग कर रहा है? और, सबसे नया हेलफायर वॉरियर्स का परिचय! इस नई श्रृंखला की शुरुआत को मिस न करें, जिसे हेलवेरीन सह-निर्माता बेंजामिन पर्सी (वुल्वेरीन, गोस्ट राइडर) और तेज़ टैलेंट जूलियस ओहटा (एलियन, वेनम) लाया जा रहा है!

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author