मार्वल के ड्रैकुला में एक आश्चर्यजनक मानवीय पक्ष है, जैसा कि ब्लेड के नए गुरु ने उजागर किया है

Spread MCU News

ब्लेड का नया गुरु वह राक्षस नहीं है जो वह दिखता है। ब्लेड में, ब्रायन हिल द्वारा लिखित, ली फर्ग्यूसन द्वारा सचित्र, और केजे डियाज़ द्वारा रंगीन, मुख्य पिशाच शिकारी सर्द रात के आकाश में घूमते हुए रक्त ज़ोंबी हमलावरों के खिलाफ लड़ाई करता है। जबकि लड़ाई तीव्र है, ब्लेड को हारने की चिंता करने की ज़रूरत नहीं है क्योंकि वैम्पायर नेशन के राजा और डे वॉकर के वर्तमान शिक्षक ड्रैकुला इसे एक प्रशिक्षण अभ्यास के रूप में उपयोग कर रहे हैं।

मार्वल कॉमिक्स के व्लाद ड्रैकुला का एक लंबा इतिहास है, जब कंपनी की स्थापना हुई थी; यह माना जाता है कि उन्होंने अपनी शुरुआत “ड्रैकुला लाइव्स!” से की थी। 1950 में सस्पेंस के पन्नों से। ड्रैकुला का वर्तमान संस्करण 1972 के टॉम्ब ऑफ ड्रैकुला तक मार्वल यूनिवर्स में पेश नहीं किया गया था, जिसे गेरी कॉनवे ने लिखा था और जीन कोलन द्वारा चित्रित किया गया था। तब से, ड्रैकुला की कई बार हत्या की गई और फिर उसे मृतकों में से जीवित किया गया। ड्रैकुला वर्तमान में वैम्पायरस्क के वैम्पायर नेशन का नेतृत्व करता है, जिसे पहले चेरनोबिल के नाम से जाना जाता था, जहां उसने अपनी ताकत के अलावा दुनिया के लगभग सभी उल्लेखनीय पिशाचों को इकट्ठा और केंद्रित किया है। चूंकि वह कुछ साल पहले वैम्पिरस्क के एकमात्र अभिनय शेरिफ बन गए थे, ब्लेड भी ज्यादातर समय वहीं रह रहे हैं।

ब्लेड के नवीनतम धारावाहिक में उसे राक्षसी अदाना को मारना शामिल है, जो एक प्राचीन और कथित रूप से अजेय प्राणी है जिसे डे वॉकर ने अनजाने में ग्रह पर छोड़ दिया था। इस वजह से, ब्लेड ने अदाना को नष्ट करने या सीमित करने का रास्ता खोजने की उम्मीद में ड्रैकुला जैसे कुछ सबसे अप्रत्याशित दोस्तों के साथ सेना में शामिल हो गया है ताकि उसकी राक्षसी शक्तियां किसी और को नुकसान न पहुंचा सकें। अदाना के प्रकट होने से पहले, ब्लेड अभी भी अपनी अलग हो चुकी बेटी ब्रिएल ब्रूक्स उर्फ ब्लडलाइन के आगमन से सदमे में था, जो अपने माता-पिता की स्पष्ट चिंताओं के बावजूद, मार्वल यूनिवर्स में अगले बड़े पिशाच शिकारी के रूप में उभरी थी।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply