मार्वल के थंडरबोल्ट्स प्रोडक्शन के बारे में, जूलिया लुइस-ड्रेफस के पास प्रशंसकों के लिए एक अपडेट है।

Spread MCU News

कई लोगों ने थंडरबोल्ट्स को मार्वल के फेज 5 मल्टीवर्स सागा के शिखर के रूप में सराहा है। पिछली मार्वल फिल्मों और डिज्नी+ कार्यक्रमों के कई विरोधी और विरोधी नायकों की वापसी की अफवाह है। इसके अलावा, फिल्म, जो अभी विकास के अधीन है, में जूलिया लुइस-ड्रेफस मुख्य भूमिका में होंगी। उन्होंने ब्लैक पैंथर: वकंडा फॉरएवर में ब्लैक विडो के पोस्ट-क्रेडिट सीक्वेंस में मार्वल में अपनी शुरुआत की। इसके बाद उन्होंने द फाल्कन एंड द विंटर सोल्जर में वैलेंटिना एलेग्रा डी फॉनटेन की भूमिका निभाई, जो मार्वल की सबसे प्रमुख भूमिकाओं में से एक है। वीप और सीनफील्ड की स्टार के पास अब हमारे लिए एक बहुत जरूरी अपडेट है।

लुई-ड्रेफस ने हाल ही में खुलासा किया कि थंडरबोल्ट्स प्रोजेक्ट पर अब काम नहीं किया जा रहा है। फिल्म में उनकी भागीदारी का खुलासा सबसे पहले पिछले साल किया गया था। जब वैराइटी ने पूछा कि क्या लुइस-ड्रेफस ने थंडरबोल्ट्स का निर्माण पूरा कर लिया है या नहीं, तो उन्होंने जवाब दिया, “हां।”

उन्होंने आगे कहा, मज़ाक में कहा कि मार्वल यूनिवर्स में, एनडीए के लिए सहमत होना “अपनी ज़िंदगी को दांव पर लगाने” जैसा है।

जब उनसे पूछा गया कि क्या उन्होंने फ़िल्म के लिए कोई स्टंट किया है, तो उन्होंने मज़ाक में कहा, “तो, अगर मैं अभी आपसे कुछ भी कहूंगी, तो ब्रह्मांड मुझे मार डालेगा।” लुइस-ड्रेफस ने पिछले साल जिमी किमेल शो में कहा, “मैं वास्तव में कर सकती हूं, मैं थंडरबोल्ट्स में होने जा रही हूं।”

यह धारणा कि उनका किरदार एक सीधा-सादा “बुरा आदमी” है, उन्होंने तब खंडन किया जब उन्होंने कहा, “हाँ, अच्छे लोग बुरा कर रहे हैं या बुरे लोग अच्छा कर रहे हैं।” वह कुछ हद तक दोनों में से एक है, जैसा कि लुइस-ड्रेफस ने कहा, और वह सही और गलत के बीच की रेखा को पार करती है। लुइस-ड्रेफस को यह पूरी तरह से स्पष्ट नहीं था।

मार्वल की थंडरबोल्ट्स वर्तमान में 5 मई, 2025 को लॉन्च होने वाली है। यह फिल्म 26 जुलाई, 2024 को रिलीज़ होने वाली थी। हालाँकि, लेखकों और चित्रकारों की हड़ताल के कारण प्रकाशन में देरी हुई। फिल्म की प्राथमिक शूटिंग जून में शुरू होने वाली थी।

केविन फीगे ने सिनेमाकॉन 2024 के दौरान इस खबर का खुलासा करते हुए कहा कि अब फिल्म के शीर्षक के आगे एक तारांकन चिह्न होगा। हालाँकि, उन्होंने इस बात पर ज़ोर दिया कि फ़िल्म देखने वालों को इसके महत्व को पूरी तरह से समझने के लिए इंतज़ार करना होगा।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply