मार्वल के नवीनतम स्पाइडर-पंक फ़ॉइल वैरिएंट कवर में हॉबी ब्राउन को शानदार ढंग से पेश किया गया है

Spread MCU News

मार्वल द्वारा स्पाइडर-पंक के आगामी फ़ॉइल वेरिएंट कवर की एक झलक का खुलासा किया गया। कोडी जिगलर (माइल्स मोरालेस: स्पाइडर-मैन) द्वारा लिखित और जस्टिन मेसन (स्पाइडर-मैन 2099: डार्क जेनेसिस) द्वारा तैयार की गई मार्वल चार-अंक वाली सीमित श्रृंखला, होबी ब्राउन के स्पाइडर-पंक को अपने मुख्य चरित्र के रूप में उपयोग करेगी। ज़िग्लर और मेसन ने स्पाइडर-पंक श्रृंखला की आखिरी बैटल ऑफ़ द बैन्ड पर सहयोग किया। स्पाइडर-पंक के लिए इयान बर्ट्राम का फ़ॉइल वेरिएंट कवर उचित रूप से होबी ब्राउन को मतिभ्रम और अलौकिक के रूप में चित्रित करता है।

मार्वल ने स्पाइडर-पंक श्रृंखला का वर्णन इस प्रकार किया है: “एक कुल्हाड़ी हाथ में लेकर और पंक रॉकिंग नायकों के एक जंगली समूह ने उसका समर्थन किया, वह बहुत जल्द ही प्रसिद्ध और एक प्रशंसक पसंदीदा बन गया! अब जब होबी ब्राउन वापस आ गया है, स्पाइडर-पंक नॉर्मन ओसबोर्न के बिना दुनिया में शासन करता है! लेकिन यह कोई विजय यात्रा नहीं है. जस्टिन हैमर और डॉक्टर ओटो ऑक्टेवियस के विचार अलग-अलग हैं, जैसे दुनिया को बिल्कुल नए स्पाइडर-स्लेइंग सेंटिनल्स के सामने पेश करना, जबकि होबी और अन्य लोग सभ्यता को बहाल करने के लिए काम करते हैं। ज़िग्लर ने स्पाइडर-पंक ब्रह्मांड को फिर से देखने पर अपना उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, “जस्टिन के साथ अर्थ-138 में वापस गोता लगाना और होबी और स्पाइडर-बैंड की दुनिया का और भी अधिक अन्वेषण करना बहुत अच्छा लगता है।” “स्पाइडर-पंक कलाकारों में कुछ नए पात्र शामिल हो रहे हैं, कुछ वास्तव में अद्भुत प्रतिपक्षी, और कुछ अन्य अद्भुत चीजें जिन्हें मैं लोगों द्वारा देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता! और निश्चित रूप से, एक स्पाइडर-पंक प्लेलिस्ट वॉल्यूम। 2 निश्चित रूप से आ रहा है,” लेखक ने खुलासा किया।

2015 से डैन स्लॉट और ओलिवियर कोइपेल की एक अद्भुत स्पाइडर-मैन लघु कहानी में, स्पाइडर-पंक ने अपनी शुरुआत की। स्लॉट की कहानी में, पाठकों को सबसे पहले होबी ब्राउन से परिचित कराया गया, जो एक बेघर किशोर है, जो राष्ट्रपति नॉर्मन ओसबोर्न के खतरनाक अपशिष्ट निपटान से दूषित मकड़ी के काटने से क्षमताओं को विकसित करता है। सामान्य मार्वल वास्तविकता में, स्पाइडर-मैन के साथ टीम बनाने से पहले ब्राउन ने अस्थायी रूप से हाई-टेक डाकू प्रॉलर के रूप में काम किया था। स्पाइडर-पंक ने विद्रोही रूप और सत्ता-विरोधी मानसिकता अपनाकर राष्ट्रपति और उनकी सेना के खिलाफ विद्रोह में न्यूयॉर्क के नागरिकों का नेतृत्व किया। अंततः ओसबोर्न की इलेक्ट्रिक गिटार से सिर काटकर हत्या कर दी गई। ज़िग्लर और मेसन की प्रतिबंधित श्रृंखला, जिसमें होबी ओसबोर्न प्रशासन के अंतिम निशानों को मिटाने के लिए कैप्टन अमेरिका, हल्क, मिस मार्वल, आयरनहार्ट और डेयरडेविल के पंक संस्करणों के साथ जुड़ता है, प्रशंसकों के बीच स्पाइडर-पंक की सफलता से प्रेरित था। 2023 के स्पाइडर-मैन: अक्रॉस द स्पाइडर-वर्स में प्रसिद्ध रूप से दिखाई देने वाले स्पाइडर-पंक चरित्र को दर्शकों से अनुकूल समीक्षा मिली।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply