मार्वल के स्की शैले संस्करण के कवर में मैरी जेन और स्पाइडर-वुमन को ढलान पर ले जाते हुए दिखाया गया है

Spread MCU News

स्की शैले विविधताओं के साथ, मार्वल अमेज़िंग स्पाइडर-मैन और स्पाइडर-वुमन कवर में कुछ शीतकालीन मज़ा ला रहा है। जेसिका ड्रू (स्पाइडर-वुमन) और मैरी जेन वॉटसन को कवर पर कुछ स्कीइंग और स्नोबोर्डिंग के लिए ढलान पर जाने के लिए तैयार होते देखा जाता है। कवर का पूरा सात भाग सेट पूरे दिसंबर में खरीद के लिए उपलब्ध रहेगा, जिसमें स्की शैले संस्करण कवर की कुंवारी प्रतियां भी शामिल हैं। इसके अतिरिक्त, थंडरबोल्ट्स, एक्स-मेन, कैप्टन अमेरिका, डॉक्टर स्ट्रेंज और स्पाइडर-बॉय मुद्दों में स्की शैलेट कवर होंगे। जे. स्कॉट कैंपबेल ने अमेजिंग स्पाइडर-मैन कवर बनाया, जो 20 दिसंबर से उपलब्ध होगा। स्पाइडर-वुमन का वैकल्पिक कवर, जिसे डेविड नाकायमा द्वारा चित्रित किया गया था, 27 दिसंबर को जारी किया जाएगा।

अमेज़िंग स्पाइडर-मैन और स्पाइडर-वुमन दोनों स्की शैले संस्करण कवर श्रृंखला में दिखाई देने के अलावा चल रहे स्पाइडर-मैन “गैंग वॉर” क्रॉसओवर आर्क का हिस्सा हैं। स्पाइडर-मैन “गैंग वॉर” में माइल्स मोरालेस, शी-हल्क, डेयरडेविल और स्पाइडर-वुमन सहित नायकों की एक टीम का नेतृत्व करेगा, जिसका पहली बार इस साल की शुरुआत में सैन डिएगो कॉमिक-कॉन में खुलासा किया गया था। उनका लक्ष्य 48 घंटे से भी कम समय में सड़कों को “सुपर गैंग” से साफ़ करना है। अमेज़िंग स्पाइडर-मैन के पहले अंक में, स्पाइडर-मैन उन खलनायकों से लड़ने के लिए सुपरहीरो के एक समूह को इकट्ठा करता है जो न्यूयॉर्क शहर पर कब्ज़ा कर रहे हैं। बाद में स्पाइडर-वुमन में, कहानी जारी रहती है क्योंकि जेसिका गिरोहों के खिलाफ लड़ाई लड़ती है और प्रतिपक्षी ग्रीन माम्बा के साथ दोबारा मैच में शामिल होती है।

यह कार्यक्रम नवंबर में “गैंग वॉर: फर्स्ट स्ट्राइक” नामक प्रस्तावना के साथ शुरू होता है, जो माइल्स मोरालेस: स्पाइडर-मैन से लेकर अमेजिंग स्पाइडर-मैन से लेकर स्पाइडर-वुमन और ल्यूक केज: गैंग वॉर तक फैला हुआ है। अमेजिंग स्पाइडर-मैन – गैंग वॉर: फर्स्ट स्ट्राइक नामक एक अनोखा वन-शॉट प्रीक्वल में भी शामिल है। तीन भाग वाले डेडली हैंड्स ऑफ कुंग-फू: गैंग वॉर से शांग-ची और चार भाग वाले डेयरडेविल: गैंग वॉर से मैट मर्डॉक दो अतिरिक्त पात्र हैं जो संघर्ष में शामिल हो गए हैं।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply