मार्वल के स्पाइडर-मैन 2 कहानी के ट्रेलर में माइल्स मोरालेस और वेनोम पर प्रकाश डाला गया है, क्योंकि वे बड़े हो रहे हैं

Spread MCU News

मार्वल के स्पाइडर-मैन 2 के लिए एक नया कथा ट्रेलर जारी किया गया है, जिसमें दिलचस्प चरित्र परिवर्धन और उत्कृष्ट ग्राफिक्स संवर्द्धन का खुलासा किया गया है। गेम, जो विशेष रूप से PS5 के लिए लॉन्च किया जाएगा, अगली पीढ़ी के कंसोल के हार्डवेयर का पूरा लाभ उठाता है, जो खिलाड़ियों के लिए एक शानदार अनुभव की गारंटी देता है। नए हेयरकट के साथ वृद्ध माइल्स मोरालेस का आगमन, हैरी ओसबोर्न की लंबे समय से प्रतीक्षित वापसी और भयावह वेनम का एक दिलचस्प लुक मुख्य आकर्षणों में से हैं। वीडियो में, हम एक वृद्ध माइल्स मोरालेस को स्टाइलिश हाई-टॉप ड्रेडलॉक फेड के साथ देखते हैं, जो उन्हें पिछले अवतारों से अलग करता है और वीडियो गेम में काले बालों के प्रतिनिधित्व में सुधार करता है। उसकी खोज उसे मार्टिन ली के आमने-सामने ले जाती है, जिसकी कहानी में भूमिका अज्ञात है, लेकिन यह गेम माइल्स की कहानी में उतनी ही गहराई तक जाएगा जितना कि पीटर की कहानी में।

टीज़र में पहली बार हैरी ओसबोर्न का भी परिचय दिया गया है, जो गेमर्स को इस प्रसिद्ध खलनायक की इंसोम्नियाक की व्याख्या की एक झलक प्रदान करता है। हैरी को पीटर के साथ एक रहस्यमय बातचीत करते हुए दिखाया गया है जिसमें वह उससे “दुनिया को ठीक करने” का आग्रह करता है। बाद में, वेनोम एक भयावह रूप धारण करता है, उसी वाक्य को और अधिक अशुभ स्वर में बताता है, जिससे चिंता बढ़ जाती है कि हैरी किसी तरह वेनोम से जुड़ा हुआ है। ट्रेलर हमें ब्रुकलिन, क्वींस और कोनी द्वीप जैसे स्थलों पर रुकते हुए महानगर के भ्रमण पर ले जाता है। विशेष रूप से, इस संस्करण के लिए, पीटर पार्कर और मैरी जेन वॉटसन (एमजे) दोनों को संशोधित चरित्र मॉडल मिले हैं। पीटर पहले की तुलना में अधिक मोटा और अधिक उम्र का दिखता है, जिससे उसके युवा रूप के बारे में समर्थकों का डर कम हो गया है। यह खेल की सबसे संभावित समय-सीमा से मेल खाता है, जो उसे उसके बीसवें दशक के अंत में रखता है। इस बीच, एमजे के नए मॉडल का चेहरा अधिक वास्तविक है और उसके बाल खुले हैं, जो उसे उसके पिछले प्रतिनिधित्व से अलग करता है।

अपने पूर्ववर्तियों की तुलना में, कथानक एक गहरा मोड़ लेता है, जिसमें पीटर उस बुराई को दबाने के लिए संघर्ष करता है जो सहजीवन उसके भीतर लाता है। क्रावेन द हंटर का प्रवेश कहानी में साज़िश का एक और आयाम जोड़ता है, क्योंकि स्पाइडर-मैन और उनके दोस्तों को उन खतरों का सामना करना होगा जो वह न्यूयॉर्क शहर में लाता है। इनसोम्नियाक गेम्स ने एक सीमित संस्करण मार्वल का स्पाइडर-मैन 2 प्लेस्टेशन 5 पैकेज जारी किया है, जिसमें एक विशिष्ट PS5 कंसोल कवर डिज़ाइन और एक मिलान डुअलसेंस नियंत्रक शामिल है। प्री-ऑर्डर 28 जुलाई से शुरू होंगे और कंसोल और एक्सेसरीज़ 1 सितंबर से उपलब्ध होंगे।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply