मार्वल के स्पाइडर-मैन 2 के खिलाड़ियों को एक बग मिलता है जो एंडगेम में अनन्त दोपहर को ठीक करता है

Spread MCU News

अभियान समाप्त करने के बाद, मार्वल के स्पाइडर-मैन 2 के खिलाड़ियों ने खेल के दिन के लॉक के समय से बचने का एक तरीका तैयार किया है। मार्वल की स्पाइडर-मैन वीडियो गेम श्रृंखला के कुछ प्रशंसक नवीनतम गेम से नाखुश थे क्योंकि वे कथानक समाप्त होने के बाद गेम के दैनिक समय को संशोधित नहीं कर सकते थे। परिणामस्वरूप, उन्होंने खेल के प्रतिबंधित “अनन्त दोपहर” से बाहर जाने और न्यूयॉर्क शहर का पता लगाने के तरीकों की खोज की। एक्स (पहले ट्विटर) पर, एक प्रशंसक ने इसे पूरा करने की एक तकनीक खोजी और इसे प्रदर्शित करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया। गेमप्ले को धीमा करने के लिए शॉर्टकट सेटिंग्स का उपयोग करते हुए, दृष्टिकोण गेम के मिस्टीरियम स्थान का उपयोग करता है। सत्र को दोबारा चलाने और समाप्त करने के लिए, बस मानचित्र पर खेलें। समाधान एक दुर्घटना प्रतीत होता है, और इसके परिणामस्वरूप गेम के निर्माता इंसोम्नियाक, जो वूल्वरिन वीडियो गेम पर भी काम कर रहे हैं, आगामी अपडेट में इसे ठीक कर सकते हैं।

20 अक्टूबर को, मार्वल के स्पाइडर-मैन 2 को PlayStation 5 के लिए लॉन्च किया गया था, जिसे आलोचकों और प्रशंसकों दोनों से सकारात्मक समीक्षा मिली। खेल में, माइल्स मोरालेस और पीटर पार्कर न्यूयॉर्क शहर के लिए क्रावेन द हंटर और वेनोम जैसे नए दुश्मनों से मुकाबला करने के लिए एक टीम बनाते हैं। प्रशंसकों की निराशाओं में से एक यह है कि कहानी खत्म करने के बाद उन्हें खेल के दोपहर के माहौल में बंद कर दिया गया, जिससे उन्हें कहानी खत्म करने की होड़ लग गई। मुख्य कारणों में से एक यह है कि कुछ प्रशंसक अगली कड़ी से इस सुविधा को हटाने के विकल्प से चकित हैं, क्योंकि फ्रैंचाइज़ी में मूल गेम ने उपयोगकर्ताओं को समय को समायोजित करने की क्षमता दी थी।

भले ही इस सुविधा का अक्सर उपयोग नहीं किया जाता है, अभियान समाप्त होने के बाद मार्वल का स्पाइडर-मैन 2 गेमर्स को ढेर सारी सामग्री प्रदान करता है। ‘अल्टीमेट डिफिकल्टी’ वह गेम मोड है जिससे खिलाड़ियों को उनके शुरुआती खेल के बाद परिचित कराया जाता है। यह विरोधियों के स्वास्थ्य, क्षति और गुप्त जागरूकता को बढ़ाता है। इसके अलावा, अभियान को पूरा करने से एक अतिरिक्त ईएमएफ प्रयोग उद्देश्य खुल जाता है जो गेम के पोस्ट-क्रेडिट अनुक्रमों के बाद होता है और खिलाड़ियों को पीटर पार्कर के लिए एक नई पोशाक प्रदान करता है। इनसोम्नियाक द्वारा एक नए गेम मोड का भी संकेत दिया गया है जो साल के अंत तक उपलब्ध होगा। हालाँकि गेम के लिए आगे की डीएलसी अभी तक सामने नहीं आई है, लेकिन गेम में साइड क्वैस्ट नई सामग्री के लिए आधार बनाते प्रतीत होते हैं।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply