मार्वल के स्पाइडर-मैन 2 के डेवलपर्स PS5 हार्डवेयर की ताकत का जश्न मनाते हैं

Spread MCU News

मार्वल के स्पाइडर-मैन 2 में सबसे उल्लेखनीय गेमप्ले तत्वों को PlayStation 5 तकनीक की ताकत के लिए जिम्मेदार ठहराया जा सकता है। वीडियो गेम के बड़े खुले वातावरण और खिलाड़ियों की इसके नए स्थानों का आनंद लेने की क्षमता के बारे में, इंसोम्नियाक गेम्स के गेम निदेशक रयान स्मिथ ने एक साक्षात्कार में कहा, “पीएस5 फास्ट लोडिंग एक ऐसी चीज है जो वास्तव में हमारी मदद करती है।” उन्होंने कहा कि इसमें मार्वल के स्पाइडर-मैन 2 में नया “ओपन वर्ल्ड स्विचिंग” फीचर शामिल है, जो खिलाड़ियों को “पीटर और माइल्स के बीच बहुत तेजी से बदलाव करने में सक्षम बनाता है।” इसके अतिरिक्त, आप इन परिवर्तनों के दौरान मनोरंजक एनिमेशन देख सकते हैं, जिसने हमारे एनिमेटरों को अपनी रचनात्मकता को पूर्ण रूप से व्यक्त करने की अनुमति दी है।

स्पाइडर-मैन 2 खिलाड़ियों को स्पाइडर-मैन के विपरीत, दोनों सुपरहीरो के रूप में ब्रुकलिन और क्वींस में जाने की अनुमति देगा: माइल्स मोरालेस, PS5 के लॉन्च गेम्स में से एक, और मार्वल का स्पाइडर-मैन, जो केवल 2018 में मैनहट्टन में उपलब्ध था। ये स्मिथ के अनुसार, तकनीकी प्रगति आपको वास्तव में शहर का अनुभव करने की अनुमति देती है – पिछले खेलों की तुलना में भी अधिक, है ना? क्योंकि हालांकि उन परिप्रेक्ष्यों को स्विंग करना और हिट करना एक बात है, जब ये सिनेमाई रूप से डिज़ाइन किए गए बदलाव शुरू होते हैं, तो यह अविश्वसनीय रूप से आनंददायक हो जाता है। उन्होंने मज़ाक में कहा, विकास टीम “हमारे सेट-पीस में चरित्र-स्विचिंग को भी एकीकृत करने में सक्षम थी”। हम आंतरिक और बाहरी सेटिंग्स के बीच तेजी से स्विच कर सकते हैं, यह बता सकते हैं कि प्रत्येक नायक क्या कर रहा है, और मूल रूप से अविश्वसनीय रूप से रचनात्मक हो सकते हैं, जो हमें वास्तव में कुछ शानदार गेम क्षण बनाने की अनुमति देता है।

इस साल के PlayStation शोकेस में, गेमर्स को मार्वल के स्पाइडर-मैन 2 की पहली झलक मिली, जिसमें एक प्रमुख सेट का टुकड़ा शामिल था जिसमें पीटर पार्कर और माइल्स मोरालेस ने कर्ट कॉनर्स छिपकली का पीछा करते हुए क्रावेन द हंटर के गुंडों से लड़ाई की। पीटर की काली पोशाक, साथ ही सहजीवन ने उसके अधिक लड़ाकू आक्रमण संयोजनों और मानसिकता को कैसे प्रेरित किया है, इसका भी गेमप्ले प्रस्तुति के दौरान खुलासा किया गया। यह संघर्ष एक आधिकारिक कथानक ट्रेलर में आगे बढ़ाया गया था जिसका सैन डिएगो कॉमिक-कॉन में अनावरण किया गया था। इसने पीटर, माइल्स और मैरी-जेन वॉटसन के पुराने संस्करणों, न्यूयॉर्क में क्रावेन के प्रवेश, हैरी ओसबोर्न की पुन: उपस्थिति और टोनी टोड-आवाज़ वाले वेनोम के क्लोज़-अप का संकेत दिया। PlayStation के स्टेट ऑफ़ प्ले इवेंट में स्पाइडर-मैन 2 के परिष्कृत स्तर के डिज़ाइन की एक और लंबी झलक प्रस्तुत की गई। पीटर और माइल्स के बीच “लगभग तुरंत” स्विच करने में सक्षम होने के अलावा, टीम अब स्पाइडर-मैन के पहचानने योग्य वेब विंग्स का उपयोग करके बड़ी दूरी भी तय कर सकती है। नए साइड उद्देश्य, मार्वल विलेन कैमियो, और ढेर सारे नए पीटर और माइल्स कपड़ों की खालें खेल में शामिल की जाएंगी।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply