मार्वल के स्पाइडर-मैन 2 ट्रेलर में वेनम की विनाशकारी शक्ति का पता चलता है

Spread MCU News

नवीनतम स्पाइडर-मैन 2 टीज़र ने अंततः वेनम को न्यूयॉर्क शहर की सड़कों पर खुला छोड़ दिया। टीज़र, जिसे सैन डिएगो कॉमिक-कॉन 2023 के हिस्से के रूप में दिखाया गया था, पीटर पार्कर और उसके दोस्तों के लिए सेटिंग सेट करता है, मिश्रण में हैरी ओसबोर्न को जोड़ता है और भारी संकेत देता है कि वह अंततः वेनोम में बदल जाएगा। जबकि ट्रेलर में मैरी जेन वॉटसन, माइल्स मोरालेस और यहां तक कि वापसी करने वाले खलनायक मार्टिन ली उर्फ ​​मिस्टर नेगेटिव के नए फुटेज दिखाए गए हैं, यह विशाल सहजीवन की कई झलकियों के साथ समाप्त होता है, जो खुद पर हेलिकॉप्टर गिराते हैं। वह ट्रक के सामने से टकराने के बाद सड़कों पर कूद जाता है और गले से गुर्राता है, अपने जबड़े फैलाता है और अपने नुकीले दांतों को दिखाता है।

वेनम स्पाइडर-मैन 2 के प्रचार का एक बड़ा हिस्सा रहा है, निर्माता इनसोम्नियाक गेम्स ने राक्षस की आवाज़ के लिए अनुभवी अभिनेता टोनी टोड की भर्ती का समर्थन किया है। वरिष्ठ क्रिएटिव डायरेक्टर ब्रायन इंतिहार इंतिहार ने टिप्पणी की, “हमने वेनोम के साथ जो कुछ भी बात की – वह ताकत, भय, जबरदस्तता की भावना, पीटर से बहुत अलग है।” “टोनी ने प्रदर्शन में इसे पूरी तरह से अपना लिया।” यह वर्तमान में अज्ञात है कि सिम्बियोट कौन पहनेगा, हालांकि टीज़र ने कई प्रशंसकों को यह मान लिया है कि हैरी ओसबोर्न मेजबान होगा, जिसे पहली बार इंसोम्नियाक के मूल स्पाइडर-मैन में पोस्ट-क्रेडिट अनुक्रम द्वारा सुझाया गया था।

नॉर्मन ओसबोर्न अपने बेटे से मिलने जाते हैं, जो हरे तरल की एक बोतल के साथ कैद है, और एक रहस्यमय बीमारी का इलाज खोजने का वादा करता है जो हैरी के जीवन को खतरे में डालती प्रतीत होती है। जैसे ही नॉर्मन अपने बच्चे के साथ एक मर्मस्पर्शी क्षण बिताता है, कंटेनर के अंदरूनी हिस्से पर एक अंधेरा, रिसने जैसा टेंड्रिल जुड़ जाता है, जिसका अर्थ है कि ऑस्कॉर्प संस्थापक अपने बेटे को उसकी स्थिति से उबरने में मदद करने के लिए सहजीवन का उपयोग करना चाहता है। स्पाइडर-मैन 2 के दौरान, माइल्स और पीटर का सामना वेनोम सहित कई खलनायकों से होगा। क्रावेन द हंटर भी एक प्रमुख प्रतिद्वंद्वी के रूप में दिखाई देगा, जो अपने अब तक के सबसे कठिन शिकार का सामना करने की उम्मीद में न्यूयॉर्क शहर की यात्रा पर निकल रहा है। ट्रेलरों से पता चला है कि वह अकेला नहीं है, क्योंकि उसके साथ गुंडों, ट्रकों और ड्रोन की एक छोटी सेना है, जिसके साथ वह अपने शिकार को पकड़ने का इरादा रखता है, जिसमें परिवर्तित डॉ. कर्ट कॉनर्स भी शामिल हैं।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply