मार्वल गेम्स के उपाध्यक्ष ने ‘स्पाइडर-मैन 2’ में एक भयानक वीनम की संकेत दिया है

Spread MCU News

मार्वल गेम्स और इनसोम्नियाक ने मार्वल के स्पाइडर-मैन 2 में एक चरित्र के रूप में वेनम की प्रेरणाओं के बारे में और अधिक खुलासा किया, उसे “डरावना” कहा। मार्वल गेम्स के उपाध्यक्ष और रचनात्मक निदेशक बिल रोज़मैन ने गेम के प्रमुख विरोधियों में से एक, वेनम के बारे में प्रशंसकों की चिंताओं का जवाब देने के लिए सैन डिएगो कॉमिक-कॉन में पैनल प्रतिभागियों से बात की। एक खलनायक के रूप में अपनी प्रेरणाओं के संदर्भ में, रोज़मैन ने कहा कि स्पाइडर-मैन के साथ वेनोम की लड़ाई केवल पीटर पार्कर की हत्या की इच्छा से प्रेरित है। रोज़मैन ने सम्मेलन में आने वालों से कहा, “वेनम को इतना भयानक बनाने वाली बात यह है कि वह बैंकों को लूटना नहीं चाहता है।” “वह दुनिया पर राज नहीं करना चाहता; वेनोम स्पाइडर-मैन को मारना चाहता है, इसलिए कुछ डर है।

निर्देशक यह समझाने के लिए आगे बढ़ता है कि कैसे सहजीवन अपने मेजबान के लिए एक लत के समान है, जो सरासर ताकत के बदले में उनके दिमाग को भ्रष्ट और पतला करता है, और खेल इस अवधारणा को मुख्य कहानी बिंदु के रूप में कैसे खोजेगा। सोनी और इनसोम्नियाक गेम्स ने हाल ही में खुलासा किया कि पीटर को सहजीवन से भी जोड़ा जाएगा, जिससे वह अपने दोस्तों और विरोधियों के प्रति अधिक क्रूर और मतलबी बन जाएगा। जबकि रोज़मैन का दावा है कि वेनम की प्रेरणाएँ पूरी तरह से व्यक्तिगत हैं, चरित्र, जैसा कि हॉरर स्टार टोनी टॉड द्वारा आवाज दी गई है, गेम के सबसे वर्तमान वीडियो में “दुनिया को ठीक करने” की इच्छा का उल्लेख करता है। टीज़र इस बारे में बहुत कम संदर्भ प्रदान करता है कि इसमें क्या शामिल हो सकता है, जबकि चरित्र की पिछली प्रस्तुति अक्सर दर्शाती है कि वेनोम स्पाइडर-मैन को एक प्लेग के रूप में मानता है जिसे समाप्त किया जाना चाहिए।

इनसोम्नियाक और मार्वल ने जानबूझकर स्पाइडर-मैन 2 में वेनम सूट के अंदर कौन है, इस पर विवरण छिपाया है, हालांकि उन्होंने स्पष्ट किया है कि यह एडी ब्रॉक नहीं है, जो अधिकांश स्पाइडर-मैन साहित्य में सिंबियोट का विशिष्ट मेजबान है। हालाँकि, मूल गेम का पोस्ट-क्रेडिट अनुक्रम यह संकेत दे सकता है कि वेनोम कौन हो सकता है, क्योंकि इसमें पीटर के सबसे अच्छे दोस्त हैरी ओसबोर्न को एक काले पदार्थ के संपर्क में आने वाले स्टैसिस सेल में दर्शाया गया है जो एलियन सिम्बियोट जैसा दिखता है। हालाँकि, वेनम पीटर और उसके छात्र, माइल्स मोरालेस के लिए एकमात्र खतरा नहीं होगा, क्योंकि गेम के पहले ट्रेलर में क्रावेन द हंटर को एक प्रमुख दुश्मन के रूप में पेश किया गया था। सिंबियोट के साथ पीटर के समय के दौरान, गेम में नए गेमप्ले पहलू जैसे ग्लाइडिंग सूट और नए फाइटिंग फीचर्स भी शामिल होंगे। स्पाइडर-मैन 2 को 20 अक्टूबर को विशेष रूप से PlayStation 5 पर रिलीज़ किया जाएगा। मूल गेम, साथ ही इसका सीक्वल माइल्स मोरालेस, PlayStation 4 और 5 के साथ-साथ PC पर भी उपलब्ध है। सोनी ने स्पाइडर-मैन-थीम वाले PlayStation 5 सिस्टम और कंट्रोलर कॉम्बो का भी खुलासा किया, जो 28 जुलाई को प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध होगा।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply