मार्वल द्वारा क्या होगा? सीज़न 2: हेला एपिसोड की अफवाह वाली कहानी का विवरण सामने आया

Spread MCU News

डिज़्नी+ और मार्वल स्टूडियोज़ के सीज़न 2 एपिसोड के आधार के रूप में ‘व्हाट इफ़…?’ कथित तौर पर पता चला है, थंडर के देवता और कुंग फू के मास्टर के क्षेत्र जल्द ही मिलेंगे। एक्स पर CanWeGetSomeToast ने उपरोक्त एपिसोड के विवरण का खुलासा किया, “व्हाट इफ… हेला को टेन रिंग्स मिल गईं?” लेख में दावा किया गया है कि इस एपिसोड में हेला को “थोर: रग्नारोक की तरह असगार्ड से बाहर निकाल दिया जाएगा”। लेकिन हेल में समाप्त होने के बजाय, हेला शांग-ची और द लीजेंड ऑफ द टेन रिंग्स से ता-लो की यात्रा करती है, जहां उसका स्वागत किया जाता है और स्थानीय लोगों के मार्शल कौशल सीखती है। संदेश में कहा गया है कि हेला का कवच “काले और हरे रंग के बजाय पूरी तरह से सफेद” होगा, ओडिन आक्रमण करेगा, और “असगार्ड और ता-लो के बीच युद्ध छिड़ जाएगा।” यह पहले ही घोषणा की जा चुकी थी कि केट ब्लैंचेट फिल्म व्हाट इफ… में फिर से हेला का किरदार निभाएंगी। कड़ी 2।

CanWeGetSomeToast ने पहले ही आगामी सीज़न के लिए एपिसोड के नामों का खुलासा कर दिया है, “व्हाट इफ… हेला को टेन रिंग्स मिली?” चौथी किस्त के रूप में सूचीबद्ध किया जा रहा है। सूत्र ने दो अन्य एपिसोड के शीर्षकों का भी खुलासा किया: “व्हाट इफ… स्ट्रेंज सुप्रीम इंटरवेन्ड?” और “क्या होगा अगर… हैप्पी होगन सेव्ड क्रिसमस?” काहोरी नामक एक नया मूल अमेरिकी सुपरहीरो भी इस सीज़न में अपनी शुरुआत करेगा। उनके लिए मार्वल के घोषणा ब्लॉग लेख में पूछा गया है, “क्या होगा अगर?” “-क्या होगा यदि टेसेरैक्ट पृथ्वी पर गिर जाए और अमेरिका के उपनिवेशीकरण से पहले स्वायत्त हाउडेनोसौनी कॉन्फेडेरसी में उतर जाए? टेसेरैक्ट द्वारा एक झील को स्वर्ग के लिए एक पोर्टल में बदल दिया जाता है, जो एक नई पौराणिक कथा को भी अपनाता है। यह एक युवा मोहॉक महिला कहहोरी को अपनी शक्ति को उजागर करने के मिशन पर ले जाता है।

कार्यक्रम के बारे में निर्देशक ब्रायन एंड्रयूज ने कहा कि सीज़न 2 में अधिक साहसिक नई कहानियाँ होंगी। उन्होंने याद किया कि कैसे, श्रृंखला के परिसर के स्पष्ट संकीर्ण फोकस के बावजूद, उनके और अन्य रचनात्मक टीम के सदस्यों के पास एपिसोड के लिए अधिक विचार थे। उन्होंने आगे कहा, “ऐसे विचार थे जो आते ही रहे,” इसलिए उनमें से कुछ विचारों को सीज़न 2 में शामिल किया गया, और फिर कुछ ऐसे हैं जो सीज़न 3 में दिखाई दे सकते हैं। उन्होंने सोचा कि बहुत सारे शानदार विचार थे, बहुत सारे मनोरंजक विचार, और अन्य जो सीधे तौर पर पागलपन भरे थे। “वे बस कहते हैं, ‘हम अभी तक इसके लिए तैयार नहीं हैं।'” इसलिए, मेरा मानना ​​है कि यही कारण है कि कुछ जंगली विचार जो हम शुरू में प्रस्तुत कर रहे थे, उन्हें सीज़न 3 में दिखाया जाएगा।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply