मार्वल ने ‘डेडपूल और वूल्वरिन’ के प्रतिष्ठित कैमियो किरदारों के GIFY स्टिकर्स किए जारी

Spread MCU News

प्रशंसकों के लिए एक सुखद आश्चर्य में, मार्वल स्टूडियोज ने ‘डेडपूल एंड वूल्वरिन’ के कुछ सबसे यादगार कैमियो पात्रों की विशेषता वाले जीआईएफवाई स्टिकर का एक नया सेट जारी किया है। यह रचनात्मक कदम द वॉइड को श्रद्धांजलि देता है, वह सेटिंग जहां डेडपूल (रयान रेनॉल्ड्स) और वूल्वरिन (ह्यूग जैकमैन) ने नायकों के एक अप्रत्याशित बैंड के साथ मिलकर काम किया। स्टिकर में ब्लेड (वेस्ली स्नाइप्स) इलेक्ट्रा (जेनिफर गार्नर) गैंबिट (चैनिंग टैटम) और लौरा/एक्स-23 (डैफने कीन) जैसे प्रतिष्ठित पात्रों के साथ-साथ कैसेंड्रा नोवा (एम्मा कोरिन) और लेडीपूल जैसे वायड स्टेपल शामिल हैं। (Blake Lively). यह पहल न केवल फिल्म के पात्रों की समृद्ध टेपेस्ट्री का जश्न मनाती है, बल्कि प्रशंसकों को एक मजेदार और संवादात्मक तरीके से संलग्न करती है, जिससे वे डिजिटल स्टिकर के माध्यम से अपने पसंदीदा क्षणों और पात्रों को साझा कर सकते हैं।

इन स्टिकरों के जारी होने से मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स के भीतर पात्रों और उनकी भूमिकाओं में नए सिरे से रुचि पैदा हुई है। सबसे अधिक चर्चा में चैनिंग टैटम का गैंबिट का चित्रण है, एक ऐसा चरित्र जिसकी एकल परियोजना पहले रद्द कर दी गई थी, जिससे प्रशंसकों और स्वयं अभिनेता के बीच निराशा हुई थी। ‘डेडपूल एंड वूल्वरिन’ में टैटम की उपस्थिति ने एक नई गैंबिट परियोजना की उम्मीदों को फिर से जगाया है। हाल के साक्षात्कारों में, टैटम ने भूमिका को फिर से निभाने और गैंबिट की कहानी को आगे बढ़ाने की इच्छा व्यक्त की। उन्होंने फिल्म की घटनाओं के बाद गैंबिट के भाग्य के बारे में भी अनुमान लगाया, एक संभावित कहानी की ओर इशारा करते हुए जो अज्ञात चुनौतियों से निपटने वाले द वॉइड में अभी भी चरित्र को देख सकता था। टैटम का उत्साह और प्रशंसकों के बीच चरित्र की लोकप्रियता एक नई गैंबिट परियोजना के लिए बहुत अच्छी तरह से हरी झंडी दिखा सकती है, विशेष रूप से फिल्म की सफलता के मद्देनजर।

इन जीआईएफवाई स्टिकरों को बनाने और साझा करने का मार्वल का निर्णय अपने प्रशंसकों के साथ जुड़ने और अपने सिनेमाई ब्रह्मांड के आसपास उत्साह को जीवित रखने के लिए स्टूडियो की प्रतिबद्धता का एक वसीयतनामा है। कैमियो पात्रों को उजागर करके और भविष्य की संभावित कहानियों को चिढ़ाकर, मार्वल न केवल अपने चरित्र सूची की विविधता और गहराई का जश्न मनाता है, बल्कि भविष्य की परियोजनाओं के लिए मंच भी निर्धारित करता है। इन पात्रों के मनमोहक और अभिव्यंजक संस्करणों वाले स्टिकर, फिल्म के यादगार क्षणों और भविष्य की कहानी कहने के लिए उपलब्ध समृद्ध स्रोत सामग्री के एक चंचल अनुस्मारक के रूप में काम करते हैं। जैसा कि प्रशंसक संभावित सीक्वल या स्पिन-ऑफ की खबरों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, ये स्टिकर डेडपूल, वूल्वरिन और द वॉइड में उनके सहयोगियों के रोमांच को फिर से जीने का एक मजेदार तरीका पेश करते हैं, जबकि इन प्रिय पात्रों के लिए आगे क्या है, इस बारे में अटकलों को भी बढ़ावा देते हैं।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply