मार्वल पज़ल क्वेस्ट में, एक नए स्पाइडर-हीरो की शुरुआत हुई

Spread MCU News

मार्वल पज़ल क्वेस्ट, एक प्रसिद्ध गेम, पेनी पार्कर को पेश कर रहा है, जो एक युवा, अनाथ स्पाइडर-हीरो है जिसे एसपी//डॉ. के नाम से जाना जाता है। कॉमिक पुस्तकों में EARTH-14512 पर चरित्र दिखाया गया है, जो एनीमे इवेंजेलियन से प्रभावित एक वैकल्पिक वास्तविकता है। पेनी, जो नौ साल की है, जब उसके पिता का एसपी//डॉक्टर सूट का संचालन करते समय निधन हो गया, तो वह अपने कर्तव्यों को मानती है और रेडियोधर्मी मकड़ी द्वारा काटे जाने पर सहमति देती है जो एसपी//डॉक्टर के अन्य सीपीयू के रूप में कार्य करता है। यह किरदार अगली फिल्म, बियॉन्ड द स्पाइडर-वर्स में भी होगा, जिसे हाल ही में एनिमेटेड फिल्म स्पाइडर-मैन: अक्रॉस द स्पाइडर-वर्स में शामिल किया गया था।

पेनी अपने पिता स्पाइडर-मैन की प्रतिष्ठित एसपी//डॉ पोशाक से सुसज्जित है और उसके साथ एक मजबूत सहयोगी भी है। अपने पिता के भयानक निधन के बाद, पेनी को आनुवंशिक रूप से हाई-टेक चमत्कार विरासत में मिला है और वह पारिवारिक जिम्मेदारी की भावना के साथ भूमिका निभाती है। अब वह अपने पड़ोस, साथ ही अपनी चाची मई और चाचा बेन को संरक्षित करने का इरादा रखती है, जो उसके पिता, एसपी // डॉ सूट द्वारा छोड़ी गई तकनीकी विरासत से सुसज्जित है। पेनी पार्कर (स्पाइडर-बॉट बीएफएफ) पहेली क्वेस्ट में एक 4-सितारा दुर्लभ चरित्र है और इसमें प्रायोगिक बद्धी, हिट्स कीप कमिंग और टेन टन स्लैम सहित अद्वितीय क्षमताएं हैं। पेनी अपने दुश्मनों को एक पूर्ण मोड़ के लिए आश्चर्यचकित कर सकती है और 7-मोड़ बना सकती है उलटी गिनती टाइल, एसपी //डॉ के साथ विनाशकारी अनुवर्ती हड़ताल के लिए उन्हें जगह में जमाकर अधिक मोड़ के लिए हमलों का बीमा करती है। एसपी // डॉ आगे बढ़कर अपने विरोधियों पर एक शक्तिशाली झटका लगा सकता है। प्रायोगिक बद्धी टाइल जिसे लक्षित किया जाता है हिट्स कीप कमिंग हमले से 491 की कुल क्षति के लिए 10% अधिक क्षति होती है। हालांकि, पेनी के आत्मरक्षा कौशल में एक नकारात्मक पहलू है क्योंकि वे संभावित रूप से संपार्श्विक क्षति का कारण बन सकते हैं, जिससे लक्ष्य को 232 क्षति और अन्य दुश्मनों को 139 क्षति हो सकती है। एसपी//डॉ सूट के साथ दस टन स्लैम में उपयोग किया जाता है।

पेनी पार्कर के पहले एल्बम का रिलीज़ कैलेंडर निम्नलिखित है। 7 से 11 सितंबर: “वेब्ड वंडर” कहानी कार्यक्रम। प्लेसमेंट पुरस्कारों में कवर और शार्ड्स, पेनी पार्कर (स्पाइडर-बॉट बीएफएफ) के लिए प्रगति पुरस्कारों में इवेंट टोकन “S.H.I.E.L.D में आपका स्वागत है” घटना: 10 सितंबर-14 सितंबर। शील्ड ऑफर इन प्रोग्रेसिव पुरस्कारों के लिए, पेनी पार्कर (स्पाइडर-बॉट बीएफएफ) शार्ड्स और रिक्रूट टोकन दिए जाते हैं। सितम्बर 11-सितम्बर. 14: “हार्ट्स ऑफ डार्कनेस” इवेंट। वर्सस श्रेणी में, इवेंट “लीथल इंटेंट” (सितंबर 7-सितंबर-11) और “मैकेनिकल मेहेम” (सितंबर 10-सितंबर 14) खिलाड़ियों को पेनी पार्कर (स्पाइडर-बॉट बीएफएफ) कवर के लिए लड़ने का मौका देते हैं। और शार्ड्स को प्लेसमेंट पुरस्कार के रूप में। इसके अतिरिक्त, “पेनी पार्कर एंड फ्रेंड्स वॉल्ट” इवेंट (10 सितंबर-14 सितंबर) प्रतिभागियों को टोकन और कवर जैसी कई अतिरिक्त चीजें प्राप्त करने का विकल्प देता है। मार्वल पज़ल क्वेस्ट रोस्टर में पेनी पार्कर और एसपी//डॉ को शामिल करने से अब खिलाड़ियों के पास मार्वल दुनिया भर में अपनी लड़ाई में नेतृत्व करने के लिए एक गतिशील नई टीम है।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply