मार्वल प्रेसिडेंट: डेडपूल और वूल्वरिन में ब्रह्मांड के आकार के दांव हैं

Spread MCU News

प्रशंसक उम्मीद कर रहे हैं कि डेडपूल और वूल्वरिन, 2024 के लिए निर्धारित मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स की एकमात्र फिल्म, चरण पांच को बहुत जरूरी बढ़ावा देगी। फिल्म के बहुत अच्छे होने की उम्मीद है, क्योंकि मार्वल के अध्यक्ष केविन फीगे के अनुसार, इसमें एमसीयू के लिए “ब्रह्मांड-आकार” की हिस्सेदारी है। एक बातचीत में, फीगे ने एमसीयू पर डेडपूल और वूल्वरिन के प्रभाव के बारे में बात की और जब फिल्म इस गर्मी में सिनेमाघरों में रिलीज होगी तो दर्शक क्या उम्मीद कर सकते हैं। मार्वल बॉस का दावा है कि डेडपूल और वूल्वरिन एमसीयू के ब्रह्मांड को उलट देंगे जब वेड विल्सन (रयान रेनॉल्ड्स) पवित्र समयरेखा से “आकर्षित” हो जाते हैं और उन्हें पता चलता है कि मल्टीवर्स में हस्तक्षेप करना उतना आसान नहीं हो सकता जितना उन्होंने शुरू में सोचा था। डेडपूल को सेक्रेड टाइमलाइन वास्तव में आकर्षक लगती है। इसके तुरंत बाद, उसे पता चला कि दांव बहुत बड़ा है और प्रस्ताव उतना सीधा नहीं है जितना उसने शुरू में सोचा था, ”फीगे ने कहा।

फीगे की टिप्पणियों से पता चलता है कि डेडपूल और वूल्वरिन एमसीयू में क्रांति ला देंगे, जो प्रशंसकों के उत्साह को बढ़ाता है क्योंकि सुपरहीरो फिल्म गर्मियों में सबसे अधिक प्रतीक्षित रिलीज है। डेडपूल और वूल्वरिन, जिसके बारे में फीगे ने फिर से पुष्टि की है कि यह एमसीयू के इतिहास में पहली आर-रेटेड फिल्म है, को पिछले महीने के सिनेमाकॉन में दिखाया गया था। फीगे ने तस्वीर को “अद्भुत” कहा, इस तथ्य के बावजूद कि यह बार-बार उस पर मज़ाक उड़ाती है। डेडपूल और वूल्वरिन में कई सेलिब्रिटी कैमियो अपेक्षित हैं, जिनमें से कुछ एमसीयू में एक्स-मेन के प्रवेश को आगे बढ़ाएंगे। निर्देशक शॉन लेवी उपस्थिति को रहस्य बनाए रखने की पूरी कोशिश कर रहे हैं, हालांकि उन्होंने कैमियो में स्टॉर्म के रूप में हैले बेरी की वापसी, वूल्वरिन संस्करण के रूप में टेरॉन एगर्टन और सबसे महत्वपूर्ण रूप से डैज़लर के रूप में टेलर स्विफ्ट की वापसी शामिल है। इसके अलावा, अफवाहें हैं कि ब्लैक पैंथर फिल्म त्रयी के नायक माइकल बी. जॉर्डन, फिल्म में एक अप्रत्याशित कैमियो करेंगे, हाल ही में एक पोस्ट से फैल गई है। 2015 में, जॉर्डन ने 20वीं सेंचुरी फॉक्स के विनाशकारी फैंटास्टिक फोर पुनरुद्धार में मानव मशाल के रूप में अपनी भूमिका दोहराई।

चूंकि डेडपूल और वूल्वरिन एमसीयू के तहत रिलीज होने वाली पहली फिल्म है, इसलिए इसे डेडपूल थ्रीक्वल के बजाय एकल फिल्म माना जाता है। इसमें ह्यू जैकमैन को वूल्वरिन और रयान रेनॉल्ड्स को “मर्क विद ए माउथ” के रूप में दिखाया गया है। डेडपूल और वूल्वरिन ने चर्चा पैदा करने के लिए फिल्म की रिलीज से पहले और अधिक आकर्षक प्रचार गतिविधियों की योजना बनाई है। इनमें एवेंजर्स: सीक्रेट वॉर्स पर आधारित एक एंटी-सेलफोन पीएसए और एक एनएसएफडब्ल्यू पॉपकॉर्न बाल्टी शामिल है, जिसकी तुलना ड्यून: पार्ट टू के कुख्यात सैंडवॉर्म बाल्टी से भी की जा सकती है। अप्रैल के अंत में, मार्वल ने डेडपूल और वूल्वरिन के लिए सबसे हालिया टीज़र का अनावरण किया, जिसने पिछले एमसीयू रिकॉर्ड तोड़ दिए। डेडपूल कॉमिक बुक के लेखक, रॉब लिफेल्ड ने भी एक अंदरूनी सूत्र टिप की पुष्टि की है जिसमें कहा गया है कि फिल्म में एक “दिमाग उड़ा देने वाला” पोस्ट-क्रेडिट दृश्य है जो दर्शकों को चौंका देगा।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply