मार्वल मल्टीवर्सः एन इनसाइड लुक एट व्हाट इफ-A.C. ब्रैडली

Spread MCU News

A.C. ब्रैडली, “व्हाट इफ” के निर्माता और लेखक। “, ने हाल ही में कैप्टन कार्टर की एवेंजर्स लाइनअप में द वास्प को शामिल करने के पीछे के तर्क को समझाया। ब्रैडली के अनुसार, द वास्प टीम के लिए एकदम सही था क्योंकि उसके पास एक अनूठा कौशल सेट था जो कैप्टन कार्टर की क्षमताओं का पूरक था। इसके अलावा, द वास्प के समावेश ने एक अधिक संतुलित टीम गतिशील के लिए अनुमति दी, जिसमें प्रत्येक सदस्य मेज पर कुछ अद्वितीय लाता है।

ब्रैडली ने ‘व्हाट इफ’ के बारे में कुछ अन्य दिलचस्प बातों पर भी प्रकाश डाला। ब्रह्मांड। उन्होंने खुलासा किया कि शो के लेखकों को वैकल्पिक कहानियों की खोज करते समय बहुत सावधान रहना पड़ता था क्योंकि वे यह सुनिश्चित करना चाहते थे कि प्रत्येक प्रकरण मूल कहानी के सार के अनुरूप रहे। इसका मतलब था पात्रों की प्रेरणाओं की बारीकी से जांच करना और यह सुनिश्चित करना कि वैकल्पिक ब्रह्मांड में उनके कार्य उनके व्यक्तित्व के अनुरूप थे।

इसके अलावा, ब्रैडली ने समझाया कि “व्हाट इफ” के पीछे की टीम। दर्शकों को मार्वल यूनिवर्स पर एक नया दृष्टिकोण देने के लिए कम ज्ञात पात्रों और कहानियों का पता लगाना चाहते थे। उनका मानना था कि ऐसा करके, वे नए विचारों और अवधारणाओं को पेश कर सकते हैं जो संभावित रूप से मुख्य मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स में अपना रास्ता खोज सकते हैं। कुल मिलाकर, “व्हाट इफ” के निर्माण में ब्रैडली की अंतर्दृष्टि। एक सम्मोहक वैकल्पिक ब्रह्मांड के निर्माण की जटिल प्रक्रिया और इसे सफल बनाने वाले विभिन्न कारकों पर प्रकाश डालें।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply