मार्वल स्टूडियोज़ एक डेयरडेविल स्पिनऑफ़ और एक अधिक सशक्त डिज़्नी+ श्रृंखला विकसित कर रहा है।

Spread MCU News

ऐसी अफवाह है कि मार्वल स्टूडियोज रोजमर्रा के नायकों के साथ अधिक यथार्थवादी डिज्नी+ श्रृंखला पर काम कर रहा है, जिसकी शुरुआत व्हाइट टाइगर नामक एक परियोजना से होगी जिसमें एक महिला प्रधान भूमिका होगी। एक्स इनसाइडर डैनियल रिचटमैन के अनुसार, मार्वल “फिलहाल बहुत सारे लाइव-एक्शन शो विकसित नहीं कर रहा है, एनिमेटेड सामग्री और लाइव-एक्शन फिल्मों पर ध्यान केंद्रित कर रहा है।” उनके आगामी लाइव-एक्शन कार्यक्रम अधिक यथार्थवादी होंगे। रिचटमैन द्वारा अपने पैट्रियन (एक्स के माध्यम से) पर की गई एक अलग पोस्ट के अनुसार, मार्वल स्टूडियोज एक महिला प्रधान के साथ एक व्हाइट टाइगर श्रृंखला विकसित कर रहा है। आगामी डेयरडेविल: बॉर्न अगेन में, व्हाइट टाइगर मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स में पदार्पण करेंगी; हालाँकि, हेक्टर अयाला कथित तौर पर किसी महिला वेरिएंट के बजाय मास्क पहनेंगी। हालाँकि मार्वल स्टूडियोज़ द्वारा बॉर्न अगेन में व्हाइट टाइगर की भागीदारी की अभी तक आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है, लेकिन सेट छवियों से पता चला है कि एक अज्ञात अभिनेता सुपरहीरो के रूप में तैयार है।

अपने डिज़्नी+ प्रोजेक्ट्स के लिए अधिक यथार्थवादी नायकों पर ध्यान केंद्रित करने का मार्वल स्टूडियोज़ का विकल्प शायद इस तथ्य के कारण है कि इन पात्रों का निर्माण सुपरहीरो की तुलना में बहुत कम महंगा है, जो बहुत अधिक महंगे विशेष प्रभावों की मांग करते हैं। उपलब्ध जानकारी से संकेत मिलता है कि हालिया मार्वल मिनिसरीज इको, जिसमें स्ट्रीट-लेवल एंटीहीरो माया लोपेज ने पांच एपिसोड में अभिनय किया था, का बजट केवल $40 मिलियन था, जो कि एमसीयू की कुछ अन्य हालिया सीरीज के बजट के 20 प्रतिशत से भी कम है। शी-हल्क के रूप में: अटॉर्नी एट लॉ ($212 मिलियन) और गुप्त आक्रमण ($225 मिलियन)। परिणामस्वरूप, इको अब मार्वल स्टूडियोज की अब तक की सबसे कम खर्चीली लाइव-एक्शन एमसीयू श्रृंखला है। 1975 में लेखक बिल मेंटलो और कलाकार जॉर्ज पेरेज़ द्वारा आविष्कार किया गया, व्हाइट टाइगर एक महान व्यक्ति है जो एक असाधारण ताबीज की मदद से बुराई और अपराध से लड़ता है। मार्वल इतिहास में पहला हिस्पैनिक सुपरहीरो होने के नाते, प्यूर्टो रिको के मूल निवासी हेक्टर अयाला, चरित्र का एक क्रांतिकारी संस्करण थे। हेक्टर को बाद में 2002 में NYPD अधिकारी कैस्पर कोल, साथ ही 2004 में उनकी भतीजी एंजेला डेल टोरो और 2011 में उनकी बहन अवा अयाला द्वारा प्रतिस्थापित किया गया था। अल्टीमेट स्पाइडर-मैन एनीमेशन कॉमिक पुस्तकों के बाहर अवा का एकमात्र आधिकारिक रूपांतरण है। तारीख तक। हालाँकि, 2016 में, दिस इज़ अस के अभिनेता जॉन ह्यूर्टस ने हेक्टर अयाला संस्करण के बारे में एक प्रशंसक लघु फिल्म का निर्माण, निर्देशन और अभिनय किया।

बॉर्न अगेन के लिए कथानक के विवरण अज्ञात हैं, हालांकि ऐसा कहा जाता है कि डिज्नी+ श्रृंखला मार्वल स्पॉटलाइट श्रृंखला इको और नेटफ्लिक्स पर मूल डेयरडेविल की कहानियों को आगे बढ़ाएगी, जिसमें न्यूयॉर्क शहर के मेयर के लिए किंगपिन की बोली भी शामिल है। सेट छवियों में डेयरडेविल के लिए एक नई कॉमिक बुक-सटीक पोशाक का भी संकेत दिया गया है, हालांकि इसमें अभी भी पहचानने योग्य “डीडी” छाती प्रतीक का अभाव है। जस्टिन बेन्सन और आरोन मूरहेड प्राथमिक निर्देशकों के रूप में और डारियो स्कार्डापेन शोरनर के रूप में कार्यरत हैं, डेयरडेविल: बॉर्न अगेन वर्तमान में विकास में है। जॉन बर्नथल, विंसेंट डी’ओनोफ्रियो, डेबोरा एन वोल, एल्डन हेंसन, विल्सन बेथेल और करेन पेज के अलावा चार्ली कॉक्स समाचार बनाते हैं, जो नेटफ्लिक्स/मार्वल अवधि से विल्सन फिस्क/किंगपिन, फ्रैंक कैसल/पुनिशर, फोगी नेल्सन, बेंजामिन के रूप में लौट रहे हैं। पॉइन्डेक्सटर/बुल्सआई, और विल्सन फिस्क/किंगपिन, क्रमशः, डेयरडेविल: बॉर्न अगेन में मैट मर्डॉक डेयरडेविल की भूमिका में हैं।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply