मार्वल स्टूडियोज़, एमसीयू में एक नई लाइव-ऐक्शन फीमेल आयरन फिस्ट लाने की तैयारी में हैं

Spread MCU News

मार्वल स्टूडियोज एमसीयू में आयरन फिस्ट का एक लाइव-एक्शन महिला संस्करण पेश करने की योजना बना रहा है। कहा जाता है कि इस परियोजना में मुख्य भूमिका में एक महिला चरित्र है, हालांकि यह स्पष्ट नहीं है कि यह भूमिका कौन निभाएगा। जबकि कुछ प्रशंसक नेटफ्लिक्स श्रृंखला में फिन जोन्स की भूमिका से निराश थे, ऐसी खबरें हैं कि वह इस नई परियोजना के लिए भूमिका में लौट सकते हैं, हालाँकि यह भी सुझाव दिया गया है कि डैनी रैंड इस पुनरावृत्ति में आयरन फिस्ट नहीं हो सकते हैं।

यह खबर उन रिपोर्टों के बाद आई है कि मार्वल एक आईज़ ऑफ़ वाकांडा एनिमेटेड श्रृंखला विकसित कर रहा है, जिसमें एक प्रमुख भूमिका में एक महिला आयरन फिस्ट चरित्र भी होगी। चरित्र के लाइव-एक्शन परियोजना के समान होने की पुष्टि नहीं की गई है, लेकिन यह स्पष्ट है कि मार्वल एमसीयू के इस कोने की खोज करने में रुचि रखता है। कैप्टन मार्वल और ब्लैक विडो जैसी महिलाओं के नेतृत्व वाली अन्य परियोजनाओं की सफलता के साथ, स्टूडियो को अपने प्रतिनिधित्व और विविधता का विस्तार करना जारी रखना रोमांचक है।

जबकि लाइव-एक्शन आयरन फिस्ट परियोजना के बारे में विवरण अभी भी दुर्लभ हैं, प्रशंसक पहले से ही अनुमान लगा रहे हैं कि कौन भूमिका निभा सकता है। कुछ लोगों ने सुझाव दिया है कि नेटफ्लिक्स श्रृंखला में कोलीन विंग की भूमिका निभाने वाली जेसिका हेनविक एक बढ़िया विकल्प होंगी, जबकि अन्य लोगों ने ओलिविया चेंग या जेमी चुंग जैसी अभिनेत्रियों का सुझाव दिया है। जो भी भूमिका निभाता है, यह स्पष्ट है कि मार्वल चरित्र को एक नए और रोमांचक तरीके से जीवंत करने के लिए प्रतिबद्ध है जो एमसीयू की सीमाओं को आगे बढ़ाएगा और पात्रों और कहानियों की समृद्ध टेपेस्ट्री का विस्तार करना जारी रखेगा।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply