मार्वल स्टूडियोज़ में विक्कन-अभिनीत वांडाविज़न स्पिनऑफ़ का विकास चल रहा था

Spread MCU News

कहा जाता है कि मार्वल स्टूडियोज़ में विक्कन थीम के साथ वांडाविज़न स्पिनऑफ़ पर विचार किया जा रहा है। स्कार्लेट विच न्यूज़ ने यह अफवाह ट्वीट की कि प्रसिद्ध स्कूपर डैनियल रिचटमैन ने अपने पैट्रियन पर ट्विटर/एक्स पर लिखा था। WGA और SAG-AFTRA हमलों से पहले, जिसने विकास के विभिन्न चरणों में सुपरहीरो परियोजनाओं को प्रभावित किया है, रिचटमैन का दावा है कि मार्वल स्टूडियो विक्कन श्रृंखला पहले से ही विकास में थी। यह अगाथा: कॉवेन ऑफ़ कैओस और विज़न क्वेस्ट के बाद विकास के तहत तीसरे वांडाविज़न स्पिनऑफ़ के रूप में आएगा।

बिली कपलान, जिन्हें विक्कन के नाम से भी जाना जाता है, पहली बार 2005 में एलन हेनबर्ग और जिम चेउंग की यंग एवेंजर्स श्रृंखला की एक कॉमिक बुक में दिखाई दिए थे। बिली के पास वास्तविकता को विकृत करने की क्षमताएं हैं जो उसने यंग एवेंजर्स के सदस्य के रूप में विकसित कीं, बिल्कुल स्कार्लेट विच की तरह। कांग द कॉन्करर और डॉक्टर डूम जैसे विरोधियों से मुकाबला करने के लिए क्रू ने विक्कन पर भरोसा किया है। उनके और टीम के साथी हल्कलिंग के बीच मजबूत रोमांटिक संबंध मौजूद हैं, और दोनों अंततः एम्पायर प्रतियोगिता के दौरान शादी के बंधन में बंध गए। वांडाविज़न में, बिली और उनके जुड़वां भाई स्पीड ने एमसीयू में बदलाव किया, और बाद में दोनों ने डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस में उपस्थिति दर्ज कराई। कॉमिक्स के कई पात्रों ने एमसीयू में प्रवेश किया है, भले ही यंग एवेंजर्स फिल्म या डिज्नी+ श्रृंखला की अभी तक घोषणा नहीं की गई है। इनमें केट बिशप/हॉकआई (द फाल्कन एंड द विंटर सोल्जर), एली ब्रैडली/पैट्रियट (लोकी), किड लोकी (एंट-मैन: क्वांटुमैनिया), कैसी लैंग/स्टेचर (एंट-मैन: क्वांटुमैनिया), और अमेरिका चावेज़ (डॉक्टर) शामिल हैं। पागलपन की विविधता में अजीब)।

हालाँकि इसकी पुष्टि नहीं की गई है, लेकिन यह बताया गया है कि हार्टस्टॉपर के जो लोके अगाथा: कॉवेन ऑफ कैओस में एक बुजुर्ग विक्कन का किरदार निभाएंगे। कॉवेन ऑफ कैओस में वह किसका किरदार निभा रहे हैं, इस पर चुप्पी साधते हुए लॉक ने इस भूमिका के लिए अपनी खुशी व्यक्त की है: “मैंने इसे पाने के लिए वह सब कुछ किया जो मैं कर सकता था।” पैटी लुपोन, कैथरीन हैन और ऑब्रे प्लाज़ा उन सह-कलाकारों में से थीं जिन्हें लॉक ने “सबसे अविश्वसनीय महिला” कहा था। डेबरा, कॉवेन ऑफ कैओस स्टार, जो रूप के अनुसार, जादुई डिज़्नी+ श्रृंखला वांडाविज़न के आध्यात्मिक प्रीक्वल के रूप में काम करेगी। “यह मार्वल के दूसरे सीज़न के लिए वांडाविज़न है। रूप के अनुसार, यह मुझे काफी हद तक अमेरिकन हॉरर स्टोरी की याद दिलाता है, जहां प्रत्येक सीज़न में एक पूरी तरह से अलग प्रकार की कहानी होती है।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply