मार्वल स्टूडियोज एडवेंचर इनटू फियर नामक एक प्रोजेक्ट विकसित कर रहा है

Spread MCU News

एक नई अफवाह से पता चलता है कि मार्वल स्टूडियोज मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स को एक और भयानक यात्रा पर ले जाने की योजना बना रहा है। विचाराधीन प्रोजेक्ट का नाम एडवेंचर इनटू फियर रखा गया है, यह एक डरावनी कॉमिक के नाम पर है जिसमें मैन-थिंग ने अभिनय किया था; हालाँकि, जैसा कि पोस्ट में कहा गया है, “फिलहाल इस बारे में कोई जानकारी नहीं है कि एडवेंचर इनटू फियर क्या है।” यह जानकारी फिल्म के अंदरूनी सूत्र डैनियल रिचटमैन से मिली है। एडवेंचर इनटू फियर संग्रह में हॉवर्ड द डक और मॉर्बियस भी शामिल थे।

एक्स अकाउंट पर स्कार्लेट विच अपडेट्स, जिसमें उचित रूप से मैन-थिंग की तस्वीर है, ने अफवाह पोस्ट की। चूंकि जेनिफर काले पहली बार कॉमिक में दिखाई दीं, इसलिए पोस्ट में यह भी अनुमान लगाया गया है कि वह एडवेंचर इनटू फियर में दिखाई दे सकती हैं। जेनिफर काले अगाथा: डार्कहोल्ड डायरीज़ में दिखाई देंगी, जहां उनका किरदार सशीर ज़माता द्वारा निभाया जाएगा, जिनकी तस्वीर और जेनिफर की एक तस्वीर कवर के साथ अन्य दो तस्वीरें हैं। हालाँकि, अभी तक, न तो मार्वल और न ही डिज़्नी ने औपचारिक रूप से कहा है कि वे एडवेंचर इनटू फियर जैसी परियोजना पर काम कर रहे हैं। यह पहली बार नहीं है कि एडवेंचर इनटू फियर उपनाम किसी प्रोजेक्ट से जोड़ा गया है; 2019 में, मार्वल टेलीविज़न ने एक ही उपनाम के तहत हुलु पर अनमेड घोस्ट राइडर श्रृंखला और हेल्स्ट्रॉम को जोड़ने का प्रयास किया। हमने उसी चीज़ के बारे में बात करना शुरू किया: उस समय टीवी के मार्वल प्रमुख जेफ लोएब के अनुसार, एक कॉमिक बुक चरित्र समूह है जिसे स्पिरिट ऑफ वेंजेंस कहा जाता है। वे पात्रों का एक अनोखा समूह हैं जिनमें घोस्ट राइडर, हेलस्ट्रॉम और हेलस्ट्रॉम की बहन, अन्ना शामिल हैं। अचानक, हमें एहसास हुआ कि हम तीन या चार शो को एक साथ जोड़ सकते हैं जिसे अब हम एडवेंचर इनटू फियर कहते हैं।

लोएब ने यह समझाते हुए जारी रखा कि एडवेंचर इनटू फियर वास्तव में “आतंक” था, क्योंकि “डरावनी” शब्द का अर्थ कई अलग-अलग चीजें हो सकता है। हम एक मार्वल सुपरहीरो को प्रस्तुत करने के विचार की सराहना करते हैं, जिसे पहले तो वास्तव में डर लगता था और एक राक्षस माना जाता था, लेकिन जैसे-जैसे कहानियाँ आगे बढ़ती हैं, उसे यह समझ में आता है कि, ओह, उन्होंने निष्कर्ष निकाला, वह वास्तव में कहानी का नायक है यह खलनायक है. हमने पहले कभी ऐसा कुछ नहीं किया। भयानक मैन-थिंग पर फिर से ध्यान केंद्रित करते हुए, वेयरवोल्फ बाय नाइट के कार्यकारी निर्माता ब्रायन गे ने 2022 में घोषणा की कि इसी नाम और चरित्र का लाइकेनथ्रोप आगामी मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स परियोजनाओं में दिखाई देगा। हालाँकि, उनकी उपस्थिति की सही तारीख और स्थान अभी भी अज्ञात है।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply