मार्वल स्टूडियोज की ‘डेडपूल और वूल्वरिन’ पुरस्कार सत्र में धूम मचाने के लिए तैयार, रेनॉल्ड्स और जैकमैन के लिए ऑस्कर अभियान मजबूत

Spread MCU News

मार्वल स्टूडियोज की ‘डेडपूल एंड वूल्वरिन’ अपने सितारों और फिल्म के लिए पहचान हासिल करने के उद्देश्य से एक महत्वपूर्ण पुरस्कार सत्र के लिए तैयार है। रयान रेनॉल्ड्स, डेडपूल के रूप में अपनी भूमिका को दोहराते हुए, कॉमेडी या म्यूजिकल में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के लिए गोल्डन ग्लोब के लिए दौड़ में हैं। अभियान में ऑस्कर सहित प्रमुख पुरस्कार कार्यक्रमों में सहायक अभिनेता श्रेणी में ह्यूग जैकमैन, जो अदम्य वूल्वरिन के रूप में लौटते हैं, को स्थान देने के लिए एक रणनीतिक कदम भी शामिल है। यह दोहरा अभियान दोनों अभिनेताओं के प्रदर्शन और फिल्म के समग्र प्रभाव में स्टूडियो के विश्वास को दर्शाता है।

फिल्म का ऑस्कर अभियान अभिनय श्रेणियों से परे उत्पादन डिजाइन, ध्वनि और दृश्य प्रभाव जैसे तकनीकी क्षेत्रों में नामांकन हासिल करने के प्रयासों के साथ फैला हुआ है। इन क्षेत्रों में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाली ब्लॉकबस्टर फिल्मों के लिए यह दृष्टिकोण असामान्य नहीं है, और उम्मीद है कि “डेडपूल एंड वूल्वरिन” एक मजबूत प्रदर्शन करने के लिए बॉक्स ऑफिस पर अपनी प्रभावशाली सफलता और आलोचनात्मक प्रशंसा का लाभ उठाएगी। इस श्रेणी में मान्यता प्राप्त अन्य उच्च-कमाई करने वाली फिल्मों के नक्शेकदम पर चलते हुए, इसकी पर्याप्त वित्तीय सफलता और आलोचनात्मक स्वागत को देखते हुए, गोल्डन ग्लोब की सिनेमैटिक और बॉक्स ऑफिस अचीवमेंट श्रेणी में फिल्म का समावेश लगभग सुनिश्चित है।

मूल “डेडपूल” के लिए रेनॉल्ड्स के पिछले गोल्डन ग्लोब नामांकन और “लेस मिसरेबल्स” के लिए ऑस्कर नामांकन सहित जैकमैन के व्यापक पुरस्कार इतिहास के साथ, रेनॉल्ड्स और जैकमैन दोनों अपनी भूमिकाओं में पुरस्कारों का खजाना लाते हैं। फिल्म के कलाकारों की टुकड़ी और आश्चर्यजनक कैमियो इसकी अपील को बढ़ाते हैं, जिससे यह पुरस्कारों पर विचार के लिए सुपरहीरो शैली में एक अद्वितीय दावेदार बन जाता है। जैसे-जैसे फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हावी हो रही है, इसका पुरस्कार अभियान इसकी सफलता को भुनाने के लिए तैयार है, संभावित रूप से नामांकन और पुरस्कार हासिल कर रहा है जो मार्वल ब्रह्मांड में इसकी विरासत को और मजबूत करेगा।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply