मार्वल हैलो हीरोज द्वारा स्पाइडर-मैन और कैप्टन मार्वल के पुस्तक कवर का खुलासा किया गया है।

Spread MCU News

स्पाइडर मैन: ब्रह्मांडीय अराजकता! और कैप्टन मार्वल सोअर्स एबव, जिसे अब्राम्स बुक्स द्वारा 2024 में रिलीज़ किया जाएगा, में अब मार्वल की बदौलत कवर शामिल हैं। कहानियों में स्पाइडर-मैन और कैप्टन मार्वल दुनिया को बचाने के मिशन पर जाएंगे, जो युवा मार्वल प्रशंसकों के लिए हैं। पुरस्कार विजेता हैलो! लकी स्टूडियो ने कैप्टन मार्वल सोअर्स एबव का निर्माण किया, जिसे सबरीना मोयल ने लिखा था और उनकी बहन यूनिस मोयल ने तैयार किया था। कैरल डेनवर पृथ्वी को बचाने का प्रयास कर रही हैं, साथ ही बोरियत, शरारतपूर्ण कॉलों का सामना कर रही हैं, और कथा में एक पूर्णतावादी हैं, जिसे हैलो! लकी की विशिष्ट शैली में चित्रित किया गया है। कॉमिक उपन्यास स्पाइडर-मैन: कॉस्मिक कैओस! में, वेबस्लिंगर एक अंतरिक्ष साहसिक कार्य के दौरान सिल्वर सर्फर के सर्फ़बोर्ड को वापस करने के लिए गार्डियंस ऑफ़ द गैलेक्सी के साथ सेना में शामिल हो जाता है। अब्राम्स की माइटी मार्वल टीम-अप ग्राफिक उपन्यास श्रृंखला की तीसरी किस्त, यह माइक मैहैक द्वारा लिखित और तैयार की गई है।

माइटी मार्वल टीम-अप श्रृंखला के लिए मैहैक के सभी लेखन और कला में स्पाइडर-मैन को दिन बचाने के लिए अन्य मार्वल यूनिवर्स नायकों के साथ काम करते हुए दर्शाया गया है। युवा पाठकों के लिए लिखे गए ग्राफिक उपन्यासों में पूर्ण-रंगीन ग्राफिक्स मौजूद हैं। श्रृंखला की पहली पुस्तक, स्पाइडर-मैन: एनिमल्स असेंबल, इस साल की शुरुआत में रिलीज़ हुई थी। जब एवेंजर्स को न्यूयॉर्क शहर में एक बड़े खतरे का सामना करना पड़ता है, तो यह पड़ोस के मिलनसार नायक की कहानी बताती है जो उनके पालतू जानवरों की देखभाल करने वाले के रूप में आगे बढ़ता है। कहानी में कैप्टन अमेरिका, कैप्टन मार्वल और ब्लैक पैंथर जैसे महान पात्र दिखाई देते हैं।

समुद्र के नीचे बसे शहर अटलांटिस के लुप्त हो जाने के बाद, स्पाइडर-मैन माइटी मार्वल टीम-अप श्रृंखला की दूसरी किस्त में प्रसिद्ध फैंटास्टिक फोर और नमोर के साथ क्वांटम दायरे में खोज शुरू करता है, जो 2 जनवरी को रिलीज़ होगी। मनुष्य क्वांटम दायरे में प्रवेश करता है, उसे एहसास होता है कि अटलांटिस की नियति के अलावा और भी बहुत कुछ ख़तरे में है। प्रारंभ में, स्पाइडर-मैन इस बात से अनभिज्ञ था कि उसकी शक्तियाँ उसके साथी सुपरहीरो की सहायता कैसे कर सकती हैं।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply