मार्वेल्स में कमला खान की वापसी शामिल होगी, और मार्वल स्टूडियोज ने फिल्म के कुछ हटाए गए दृश्यों को जारी किया है।

Spread MCU News

लोकप्रिय टेलीविजन कार्यक्रम सुश्री से छह नए हटाए गए दृश्य। मार्वल को विशेष रूप से मार्वल स्टूडियो द्वारा जारी किया गया है। पर्दे के पीछे की ये विशेषताएं दर्शकों को कमला खान के कारनामों पर एक नया रूप देती हैं क्योंकि वह अपने परिवार, अपने दोस्तों और बुरी गुप्तताओं से लड़ती है। कमला खान का किरदार इमान वेल्लानी ने निभाया है। डिज्नी + अब “एक्स्ट्रा” विकल्प के तहत स्ट्रीमिंग के लिए शो के हटाए गए दृश्यों की पेशकश करता है, जिससे दर्शकों को अतिरिक्त सामग्री तक पहुंच मिलती है जो अंतिम उत्पाद में शामिल नहीं थी।

जैसे-जैसे प्रशंसक कमला खान की घर वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, उम्मीदें बढ़ती जा रही हैं। टेयोना पैरिस और ब्री लार्सन द्वारा निभाई गई कैप्टन मार्वल अभिनीत फिल्म द मार्वेल्स में यह चरित्र अगली बार दिखाई देगा। सैमुअल एल के अनुसार, खान, लार्सन और पैरिस सभी आगामी फिल्म द मार्वेल्स में कैप्टन मार्वल की भूमिका निभाएंगे। जैक्सन। जैक्सन ने हाल ही में स्वे की दुनिया पर अपनी टिप्पणियों में मार्वल की बढ़ती दुनिया के समावेश पर प्रकाश डाला, विभिन्न पात्रों को उजागर किया और कमला खान की मुस्लिम कैप्टन मार्वल के लिए ब्री लार्सन की कैरोल डैनवर्स के साथ काम करने का मार्ग प्रशस्त किया।

कैरल डैनवर्स की खोज को द मार्वेल्स में आगे खोजा जाएगा, जो कैप्टन मार्वल की एक सीधी अगली कड़ी है, क्योंकि वह क्री संस्कृति पर बातचीत करती है और ब्रह्मांड के आसपास की दुनिया को संरक्षित करने का प्रयास करती है। फिल्म का कथानक अप्रत्याशित प्रभावों के इर्द-गिर्द है जो ब्रह्मांड को अस्थिर कर देता है। S.A.B.E.R. अंतरिक्ष यात्री कैप्टन मोनिका रामबेउ, कैप्टन मार्वल और कैरोल की भतीजी कमला खान को एक साथ आना चाहिए और ब्रह्मांड को संरक्षित करने के लिए अपनी संयुक्त क्षमताओं का उपयोग करना चाहिए। जबकि सुश्री. मार्वल वर्तमान में डिज्नी + पर उपलब्ध है, द मार्वेल्स 10 नवंबर को सिनेमाघरों में आने वाली है।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply