मुख्य तिकड़ी की MCU यात्राओं को मार्वल्स ट्रेलर में दोहराया गया है

Spread MCU News

मार्वल स्टूडियोज द्वारा द मार्वल्स का एक नया टीज़र प्रकाशित किया गया है, जिसमें तीन मुख्य पात्रों के एमसीयू में अब तक के अनुभवों को दर्शाया गया है। यह फिल्म मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स (एमसीयू) के दर्शकों को पुरानी यादों की सैर पर ले जाती है, जो उन्हें कैरोल डैनवर्स (ब्री लार्सन), कमला खान (इमान वेल्लानी) और मोनिका रामब्यू की प्रतिभाओं के साथ-साथ उनकी दोस्ती की याद दिलाती है। टीज़र में कुछ ताज़ा सामग्री भी शामिल है, जो संकेत देती है कि मोनिका और कैरोल के बीच कुछ मनमुटाव हो सकता है। यह तनाव संभवतः कैरोल द्वारा एवेंजर्स: एंडगेम की घटनाओं से पहले पृथ्वी पर लौटने के लिए एक युवा लड़की के रूप में मोनिका से किए गए वादे को निभाने में विफलता का परिणाम है। क्रमशः कैप्टन मार्वल, वांडाविज़न, मिस मार्वल और सीक्रेट इन्वेज़न में उनके विभिन्न कारनामों के बाद, कैरोल डेनवर (ब्री लार्सन), मोनिका रामब्यू (तेयोना पैरिस), कमला खान (वेलानी), और निक फ्यूरी (सैमुअल एल जैक्सन) हैं। द मार्वल्स के मुख्य पात्र। भविष्य की एमसीयू किस्त में, निक फ्यूरी तीन महिला सुपरहीरो को एक साथ रखने में सहायता करते हैं, जिनकी शक्तियां किसी तरह से आपस में जुड़ी हुई हैं, जिससे वे कभी भी अपनी शक्तियों का उपयोग करके स्थान बदल सकती हैं। क्रि सुपरविलेन डार-बेन (ज़ावे एश्टन), जो एक्यूज़र्स का हथौड़ा चलाता है, को भी तीनों से हराना होगा।

क्रमशः कैप्टन मार्वल, वांडाविज़न, मिस मार्वल और सीक्रेट इन्वेज़न की घटनाओं के बाद, द मार्वल्स का केंद्र कैरल डेनवर (ब्री लार्सन), मोनिका रामब्यू (तेयोना पैरिस), कमला खान (वेल्लानी), और निक फ्यूरी (सैमुअल एल) हैं। जैक्सन)। निक फ्यूरी आगामी एमसीयू किस्त में तीन महिला सुपरहीरो को एक साथ रखने में सहायता करते हैं। उनकी क्षमताएं आपस में जुड़ गई हैं, जिससे जब भी वे अपनी प्रतिभा का उपयोग करते हैं तो वे स्थान बदल लेते हैं। टीम को डार-बेन से भी निपटना है, जो एक क्रि सुपरविलेन है जो एक्यूज़र्स का हथौड़ा चलाता है, जिसकी भूमिका ज़ावे एश्टन ने निभाई है। सूत्र ने आगे कहा, “छोटी सुश्री मार्वल के पास कैरल डेनवर्स के बारे में यह आदर्श दृष्टिकोण है,” और उसे नग्न अवस्था में देखना और सुश्री मार्वल को अपने नायक के बारे में जानना कि वह वास्तव में कौन है, एक दिलचस्प पुनर्निर्माण था जिसने वास्तव में हमारे दिलों को गर्म कर दिया।

जैसे-जैसे फिल्म की नाटकीय शुरुआत नजदीक आ रही है, द मार्वल्स की लंबाई के बारे में ऑनलाइन अफवाहें सामने आने लगी हैं। क्रिप्टिक एचडी क्वालिटी के अनुसार, मार्वल्स केवल 93 मिनट लंबी है, जिसने पहले अन्य डिज्नी फिल्मों के चलने के समय का सटीक पूर्वानुमान लगाया है। यदि सटीक है, तो यह द मार्वल्स को अब तक की सबसे छोटी एमसीयू फिल्म बना देगी। द इनक्रेडिबल हल्क और थॉर: द डार्क वर्ल्ड, दोनों का रनटाइम 112 मिनट था, अब सबसे छोटी एमसीयू फिल्मों का रिकॉर्ड है। द मार्वल्स की अफवाहित लंबाई की पुष्टि विश्वसनीय अंदरूनी सूत्र CanWeGetSomeToast द्वारा भी की गई, जिन्होंने कहा कि फिल्म “पूरी तरह से हत्यारा है, कोई पूरक नहीं है।” हालांकि, प्रशंसकों को फिलहाल रिपोर्ट पर थोड़ा ध्यान देना चाहिए, क्योंकि मार्वल ने आधिकारिक तौर पर अवधि की पुष्टि नहीं की है।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply