मूल स्रोतों का अन्वेषण: द फेंटास्टिक फोर का 1960 का किस्सा खुलासा

Spread MCU News

मार्वल स्टूडियोज ‘द फैंटास्टिक फोर’ को बड़े पर्दे पर लाने के तीसरे प्रयास के लिए कमर कस रहा है, जो फ्रेंचाइजी के सिनेमाई इतिहास में एक महत्वपूर्ण क्षण है। दो दशकों से अधिक की विरासत के साथ, स्टूडियो अंततः “मार्वल्स फर्स्ट फैमिली” के सार को पकड़ने और दर्शकों के साथ प्रतिध्वनित होने वाली प्रस्तुति देने के लिए दृढ़ है। अफवाहों और पुष्टि किए गए विकास के बीच, फिल्म प्रिय पात्रों के लिए एक नया मार्ग तैयार करने का वादा करती है।

एक दिलचस्प विवरण जो सामने आया है वह 1960 के दशक की शुरुआत में फिल्म की संभावित सेटिंग है, जो आमतौर पर आधुनिक सुपरहीरो कथाओं से जुड़ी समकालीन पृष्ठभूमि से अलग है। यह अस्थायी बदलाव एक अनूठा परिप्रेक्ष्य प्रदान करता है, जो वर्तमान मार्वल ब्रह्मांड को आबाद करने वाले परिचित नायकों और खलनायक के उद्भव से पहले प्रतिष्ठित पात्रों के प्रारंभिक वर्षों की खोज करता है। मिस्टर के रूप में पेड्रो पास्कल की विशेषता वाली टीज़र-छवि। शानदार (रीड रिचर्ड्स) ने दुनिया के सबसे चतुर इंसान के चित्रण के लिए उच्च उम्मीदों के साथ तालमेल बिठाते हुए उत्साह को जन्म दिया है।

‘द फैंटास्टिक फोर’ मार्वल की कॉमिक बुक के इतिहास में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है, जो एक्स-मेन और एवेंजर्स से पहले है। टीम के रोमांच ने “सिल्वर सर्फर”, “गैलेक्टस”, “द स्क्रल्स”, “कांग”, “थानोस”, “एडम वारलॉक” और “द वॉचर” जैसे ब्रह्मांडीय प्राणियों को पेश किया है, जो मार्वल ब्रह्मांड के भीतर महत्वपूर्ण क्षणों और दुनिया को बदलने वाली घटनाओं में योगदान देते हैं। एक हास्य पुस्तक श्रृंखला के रूप में “द फैंटास्टिक फोर” की स्थायी लोकप्रियता ने न केवल मार्वल कॉमिक्स को एक प्रतिष्ठित प्रकाशक के रूप में मजबूत किया, बल्कि कंपनी की दीर्घायु को भी सुनिश्चित किया, जो स्टेन ली और जैक किर्बी के दूरदर्शी काम का एक वसीयतनामा था।

“द फैंटास्टिक फोर” का आगामी फिल्म रूपांतरण फ्रैंचाइज़ी को पुनर्जीवित करने, इसके समृद्ध इतिहास से आकर्षित करने और मार्वल सिनेमाई ब्रह्मांड के भीतर कहानी कहने के एक नए युग की नींव रखने का वादा करता है।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply