मैडम वेब अवधारणा कला अराना और ईजेकील सिम्स पर प्रकाश डालती है

Spread MCU News

अन्या कोराज़ोन/अराना और ईजेकील सिम्स की अवधारणा कला इमोगीन चेज़ के मैडम वेब का केंद्र बिंदु है। इस कॉन्सेप्ट आर्ट में आन्या अपनी पोशाक में नजर आ रही हैं, जिसे चेयस के निजी इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया गया था। ऐसा लगता है जैसे वह उड़ रही हो, उसके मुखौटे में सफेद लेंस दिखाई दे रहे हैं और पोशाक के काले हिस्से अधिक हरे दिख रहे हैं। चेयस ने विवरण में लिखा है कि पोशाक डिजाइनर नगीला डिक्सन चाहती थीं कि सूट “बोल्ड और ग्राफिक” हो। जबकि चेज़ ने इस अपलोड के कैप्शन में दावा किया है कि “एजेकील के सूट पर इन जटिल शैली रेखाओं को चित्रित करना एक अजीब लेकिन बहुत संतोषजनक था,” एजेकील एक लड़ाई के लिए तैयार प्रतीत होता है। कॉस्ट्यूम डिजाइनर नगीला डिक्सन का इरादा उन्हें बांधने वाला प्रभाव देने का था।’

ईजेकील के संबंध में निर्देशक एस.जे. क्लार्कसन ने खुलासा किया कि चरित्र का अतीत अधिक व्यापक था, उन्होंने कहा, “ताहर रहीम, जो चरित्र निभा रहा है, और मैंने उसके लिए फ्लैशबैक शामिल करने के संभावित तरीकों पर चर्चा की, लेकिन मैंने कहा, ‘रुको, रुको, रुको।'” वह एक बुरा सपना देख रहा है, और हम दोनों के पास दूरदर्शिता है। अगर मुझे फ़्लैशबैक आने लगे तो मैं उनसे कैसे निपटूंगा? यहाँ एक संपूर्ण घटना घटित हो रही है।” क्लार्कसन ने आगे कहा, “ऐसा महसूस हुआ कि “यह संवाद का एक दृश्य होगा जो इसे और अधिक वर्णित करेगा,” और उन्होंने ऐसा एक क्षण भी आवश्यक नहीं सोचा क्योंकि रहीम “एक अभिनेता के रूप में बहुत मजबूत थे, प्रदर्शन और प्रदर्शन में उनका दृढ़ विश्वास था।” ईजेकील के साथ उसकी तरह की कुश्ती और जीवित रहने की जरूरत का मनोविज्ञान।

मैडम वेब पर ध्यान केंद्रित करते हुए, आन्या की अभिनेत्री इसाबेला मर्सिड ने उल्लेख किया कि परियोजना में सुपरहीरो संगठनों की कमी थी। मर्सिड ने कहा, जब आप कथा में पर्याप्त रूप से तल्लीन होते हैं तो ये पहलू महत्वहीन लगते हैं। “आप बस अपने आप से पूछ रहे हैं कि कथा के लिए सबसे अच्छा क्या काम करता है? “और मुझे लगता है कि उन्होंने ऐसा किसी कारण से किया, आप जानते हैं?” उसने आगे जोड़ते हुए कहा. “इसका तात्पर्य उत्पत्ति की कथा से है। यदि हम आधी से अधिक फिल्म में अपने सूट में दिखाई देते हैं, तो यह एक मूल कथा नहीं होगी। यह लोगों को और अधिक चाहने पर मजबूर कर देता है, यही बात है कि मुझे इसमें थोड़ा मज़ा आता है।” प्रासंगिक रूप से बोलते हुए, क्लार्कसन ने उन कारणों के बारे में भी बात की, जिनके कारण मैडम वेब ने आन्या, जूलिया कॉर्नवाल और मैटी फ्रैंकिलिन की मूल कहानियों को छोड़ दिया। निर्देशक ने दावा किया, “चार मूल कहानियों पर काम करना थोड़ा लालची होगा”, और यह भी कहा कि यह वास्तव में उचित नहीं था।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply