मैडम वेब के आदिम और मजबूत व्यक्तित्व के लिए डकोटा जॉनसन की अवधारणा

Spread MCU News

हाल ही में रिलीज़ हुई मार्वल फिल्म ‘मैडम वेब’ में डकोटा जॉनसन के कैसेंड्रा “कैसी” वेब के चित्रण ने एक अनूठी लड़ाई शैली का प्रदर्शन किया जो चरित्र की शारीरिकता पर उसके दिमाग पर जोर देती है। हाल ही में एक साक्षात्कार में ComicBook.com, जॉनसन ने चर्चा की कि वह कैसे चाहती थी कि चरित्र अपनी लड़ाई की शैली में प्राइमल और स्क्रैपी हो, जो कुछ भी अपने बचाव के लिए आसपास था। चरित्र की लड़ाई शैली के लिए यह दृष्टिकोण विशिष्ट सुपरहीरो शारीरिकता से एक प्रस्थान था और चरित्र के कार्यों में एक जंगली और प्राकृतिक अनुभव जोड़ा।

जॉनसन ने एक ऐसी युवा महिला को चित्रित करने के महत्व के बारे में भी बात की, जिसकी महाशक्ति उसका दिमाग है, यह कहते हुए कि यह उसके लिए वास्तव में महत्वपूर्ण महसूस हुआ और कुछ ऐसा था जिसके साथ वह काम करना चाहती थी। कैसेंड्रा की पूर्वज्ञान शक्तियाँ, जिसे वह गलती से चालू कर देती है, उसे एक अप्रत्याशित सुपरहीरो बना देती है, और जॉनसन के चरित्र के चित्रण ने उसकी शक्तियों की ताकत को एक अनूठे तरीके से प्रदर्शित किया।

‘मैडम वेब’ सोनी के स्पाइडर-मैन यूनिवर्स का हिस्सा है और कैसेंड्रा वेब की मूल कहानी बताती है क्योंकि वह शक्तिशाली भविष्य वाली तीन युवा महिलाओं के साथ जीवित रहने की कोशिश करते हुए अपने अतीत का सामना करती है, जिन्हें एक घातक विरोधी द्वारा शिकार किया जा रहा है। जॉनसन के साथ, फिल्म में सिडनी स्वीनी, इसाबेला मर्सिड और सेलेस्ट ओ ‘कॉनर शक्तिशाली भविष्य वाली तीन युवा महिलाओं के रूप में हैं, जिसमें ताहर रहीम ने एज़ेकील सिम्स की भूमिका निभाई है। फिल्म के निर्माता लोरेंजो डी बोनावेंटुरा ने इसे मैडम वेब की कहानी और एक मूल कहानी के रूप में वर्णित किया है जो प्रशंसकों के लिए एक नया क्षेत्र होगा।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author