मैथ्यू वॉन के अनुसार, ‘डेडपूल 3’ में ह्यू जैकमैन और रायन रेनोल्ड्स द्वारा वुल्वरीन और डेडपूल का प्रस्तुतिकरण, एमसीयू को पुनः जीवन देगा।

Spread MCU News

निर्देशक मैथ्यू वॉन के अनुसार, ‘डेडपूल 3’ में क्रमशः ह्यूग जैकमैन और रयान रेनॉल्ड्स द्वारा निभाई गई वूल्वरिन और डेडपूल का परिचय मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स (एमसीयू) को फिर से जीवंत करेगा और इसे फिर से जीवंत करेगा। वॉन, जिन्होंने ‘एक्स-मेनः फर्स्ट क्लास’ का निर्देशन किया, मार्वल पात्रों के बहुत बड़े प्रशंसक हैं और उनका मानना है कि इन प्रतिष्ठित पात्रों का संयोजन एमसीयू को एक बहुत जरूरी झटका देगा। वह रयान रेनॉल्ड्स और ह्यूग जैकमैन को पूरे मार्वल ब्रह्मांड के रक्षक के रूप में देखते हैं।

वॉन विशेष रूप से आगामी फिल्म, “डेडपूल बनाम वूल्वरिन” या “वूल्वरिन बनाम डेडपूल” को लेकर उत्साहित हैं, और इसके बारे में जो अंश वे जानते हैं उन्हें अविश्वसनीय बताते हैं। उनका मानना है कि इन पात्रों का परिचय एमसीयू में नई जान फूंक देगा। वॉन को उम्मीद है कि “डेडपूल 3” के साथ एक सफल मंच स्थापित करके, मार्वल स्टूडियोज भविष्य में एक्स-मेन की रोमांचक कहानियों को बताने में सक्षम होगा।

“एक्स-मेनः फर्स्ट क्लास” के निर्देशक के रूप में, जिसे एक्स-मेन फ्रैंचाइज़ी का एक सफल सॉफ्ट रिबूट माना जाता था, वॉन का इन पात्रों के साथ एक व्यक्तिगत संबंध है और वह चाहते हैं कि फिल्में अपनी क्षमता पर खरा उतरें। वह एक्स-मेन के सच्चे प्रशंसक हैं और उम्मीद करते हैं कि आने वाली फिल्में उतनी ही अच्छी होंगी जितनी होनी चाहिए। एमसीयू में वूल्वरिन और डेडपूल की क्षमता के लिए वॉन का उत्साह कई प्रशंसकों द्वारा साझा किए गए उत्साह का प्रतिबिंब है जो विशाल सुपरहीरो ब्रह्मांड में उनके एकीकरण की प्रतीक्षा कर रहे हैं।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply