योर फ्रेंडली नेबरहुड स्पाइडर-मैन के पहले ट्रेलर के रिलीज़ विंडो की अफ़वाहें।

Spread MCU News

हाल ही में आई एक रिपोर्ट के अनुसार, योर फ्रेंडली नेबरहुड स्पाइडर-मैन का पहला टीज़र जल्द ही रिलीज़ होगा। हेड राइटर जेफ़ ट्रैमेल ने इस बात पर चर्चा की कि इससे पहले योर फ्रेंडली नेबरहुड स्पाइडर-मैन से प्रशंसक क्या उम्मीद कर सकते हैं। यह जानकारी मार्वल अपडेट्स एक्स द्वारा एक पोस्ट में बताई गई थी, जिसमें कहा गया था, “योर फ्रेंडली नेबरहुड स्पाइडर-मैन का पहला ट्रेलर अक्टूबर में रिलीज़ होगा।” यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि न तो डिज्नी और न ही मार्वल स्टूडियो ने इस रिपोर्ट को औपचारिक रूप से स्वीकार किया है, इसलिए इसे फिलहाल सावधानी से लिया जाना चाहिए।

इससे पहले, मार्वल में एनिमेशन के प्रमुख ब्रैड विंडरबाम ने मई से योर फ्रेंडली नेबरहुड स्पाइडर-मैन पर चर्चा की। उनका कहना है कि यह “कम से कम कहने के लिए अद्भुत है,” और उनका मानना ​​है कि यह लोगों को आश्चर्यचकित करेगा। उन्होंने यह भी कहा, “यह कॉमिक्स के स्टीव डिटको युग से बिल्कुल अलग है।” पीटर पार्कर को अपनी चाची का भरण-पोषण करने, गुजारा करने, गरीब होने और हाई स्कूल में रहते हुए सुपरहीरो बनने के लिए संघर्ष करते हुए देखा जाता है।” इसके अलावा, विंडरबाम ने 2022 में पुष्टि की कि मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स में योर फ्रेंडली नेबरहुड स्पाइडर-मैन की घटनाएँ पृथ्वी-616 पर नहीं होती हैं।

“योर फ्रेंडली नेबरहुड स्पाइडर-मैन का पहला ट्रेलर अक्टूबर में रिलीज़ होगा।”

ट्रैमेल की ओर लौटते हुए, उन्होंने 2023 में कहा कि प्रोडक्शन क्रू ने योर फ्रेंडली नेबरहुड स्पाइडर-मैन को “विशेष, मज़ेदार और अनोखा” बनाने के लिए बहुत प्रयास किया है, और वह “सभी को शो देखने के लिए उत्सुक” थे। इसके अनुरूप, ट्रैमेल ने कहा कि सब कुछ योजना के अनुसार आगे बढ़ रहा है। योर फ्रेंडली नेबरहुड स्पाइडर-मैन को हाइलाइट करते हुए, यू.एस. कॉपीराइट ऑफिस के रजिस्ट्रेशन रिकॉर्ड में पाया गया सारांश बताता है कि, जब वह अपने हाई स्कूल ओरिएंटेशन की तैयारी कर रहा होता है, तो पीटर पार्कर का जीवन अज्ञात घटनाओं द्वारा “हमेशा के लिए बदल जाएगा” जो उसे “अनोखी यात्रा” पर ले जाएगा। इसके अतिरिक्त, पायलट एपिसोड के सारांश में कहा गया है कि दर्शक सीखेंगे कि “स्पाइडर-मैन का नया युग यहाँ से शुरू होता है!”

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply