रयान रेनॉल्ड्स ने खुलासा किया कि डेडपूल और वूल्वरिन के SDCC प्रीमियर के दौरान उन्हें किस बात ने रुलाया।

Spread MCU News

डेडपूल और वूल्वरिन ने प्रशंसकों को कई झटके दिए, लेकिन कई लोग ब्लेड के रूप में वेस्ली स्नेप्स की वापसी को देखकर विशेष रूप से उत्साहित थे। रयान रेनॉल्ड्स की आँखें भावनाओं से भर गईं, क्योंकि उन्होंने वास्तविक समय में चरित्र की आश्चर्यजनक वापसी पर प्रतिक्रिया देखी। रेनॉल्ड्स ने डेडपूल और वूल्वरिन में प्रमुख वापसी, विशेष रूप से ब्लेड के रूप में स्नेप्स के चित्रण पर एक साक्षात्कार में चर्चा की। जब सैन डिएगो कॉमिक-कॉन में प्रशंसकों के लिए चित्र को पहले प्रस्तुत किया गया, तो स्नेप्स स्नेप्स के साथ दिखाई दिए, जिससे आश्चर्य और बढ़ गया। स्नेप्स का जोरदार तालियों से स्वागत किया गया, यह दर्शाता है कि उनकी विजयी वापसी ने कई लोगों को बेहद खुश किया है। रेनॉल्ड्स को इस तरह की प्रेमपूर्ण प्रतिक्रिया देखकर बहुत अच्छा लगा, क्योंकि उन्हें याद आया कि कैसे उन्होंने इसे अपने सामने प्रकट होते हुए देखकर आँसू बहाए थे।

रेनॉल्ड्स ने मुझे बताया, “मैं सैन डिएगो कॉमिक-कॉन में रोया क्योंकि यह सबसे ज़्यादा था- मैं नहीं जानता, यार, बस महसूस कर रहा था, हवा में वह मुक्ति और वेस्ली स्नेप्स कितने शक्तिशाली और क्या फ़िल्म स्टार हैं।” “हम शर्त लगा रहे थे कि दर्शक उन्हें कितना याद करते हैं – शायद उन्हें अभी तक इसका एहसास नहीं हुआ।”

“हम शर्त लगा रहे थे कि दर्शक उन्हें कितना याद करते हैं – शायद उन्हें अभी तक इसका एहसास नहीं हुआ।”

निर्देशक शॉन लेवी ने भी दर्शकों की भारी वापसी पर प्रतिक्रिया पर टिप्पणी करते हुए कहा, “मैं यह भी कहूंगा कि सामूहिक विस्मय और खुशी की भावना, थिएटर अनुभव का सपना है।” यह कुछ ऐसा है जो अजनबियों के साथ एक अंधेरे कमरे में होने के लिए विशिष्ट है। इस बिंदु पर, मैं स्वीकार करता हूँ कि मुझे सोशल मीडिया पर बहुत लोकप्रिय प्रतिक्रिया वीडियो की थोड़ी लत है। वे आइटम मेरे लिए क्रैक की तरह हैं क्योंकि वे मुझे उसी भावना की याद दिलाते हैं जो मुझे कॉमिक-कॉन में और हर बार जब मैंने फिल्म देखी थी। यह वह विशुद्ध आनंद है जिसे हम इस फिल्म में शामिल करने का प्रयास कर रहे थे।” “जब वेस अंदर आता है तो मुझे चारों ओर देखना अच्छा लगता है,” रेनॉल्ड्स ने कहा। “इलेक्ट्रा के रूप में जेन गार्नर इमारत की छत को गिरा देती है, और फिर यह शानदार परत की तरह होता है जो बस चलता रहता है। जब एक प्लेइंग कार्ड फ्रेम को तोड़ता है और चैनिंग टैटम की उंगलियों में वापस उड़ जाता है, तो उसे गैम्बिट के रूप में प्रकट करता है… “मुझे नहीं लगता कि पृथ्वी पर इससे बेहतर कोई एहसास हो सकता है।”

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply